CG Weather Update : प्रदेश में बदला मौसम का मिजाज, इन जिलों में सुबह से छाए बादल, हो सकती है भारी बारिश | CG Weather Update

CG Weather Update : प्रदेश में बदला मौसम का मिजाज, इन जिलों में सुबह से छाए बादल, हो सकती है भारी बारिश

CG Weather Update : छत्तीसगढ़ की जनता को गर्मी से राहत मिलनी शुरू हो गई है। ऐसा इसलिए क्योंकि मंगलवार देर शाम मौसम में अचानक बदलाव देखने

Edited By :   Modified Date:  June 5, 2024 / 06:45 AM IST, Published Date : June 5, 2024/6:45 am IST

रायपुर : CG Weather Update : छत्तीसगढ़ की जनता को गर्मी से राहत मिलनी शुरू हो गई है। ऐसा इसलिए क्योंकि मंगलवार देर शाम मौसम में अचानक बदलाव देखने को मिला। मंगलवार शाम राजधानी रायपुर समेत कई इलाकों में तेज हवाओं के साथ जमकर बारिश हुई। अचानक हुई इस बारिश से तापमान में कमी आई है और लोगों को गर्मी से राहत मिली है। इसके साथ ही आज यानी बुधवार सुबह भी प्रदेश के कई इलाकों में बादल छाए हुए हैं और तेज हवाएं चल रही है। तेज हवा चलने के कारण मौसम खुशनुमा बना हुआ है। वहीं मौसम विभाग ने प्रदेश के कुछ स्थानों पर तेज अंधड़ के साथ बारिश होने का अनुमान जताया है।

यह भी पढ़ें : शुक्र गोचर से खत्म होगी इन राशि के जातकों की परेशानियां, हर काम में सफलता के साथ मिलेगी तरक्की 

इन जिलों में हुआ मौसम में बदलाव

CG Weather Update : बता दें कि, छत्तीसगढ़ के कई जिलों में मंगलवार शाम को अचानक मौसम में बदलाव देखने को मिला। रायपुर, भिलाई, दुर्ग, कोंडागांव, मनेन्द्रगढ़ समेत कई अन्य इलाकों में कल मौसम में बदलाव हुआ और तेज हवाओं के साथ बारिश भी हुई। वहीं बात करे राजधानी रायपुर की तो यहां भी बीती रात मौसम में बदलाव देखने को मिला। राजधानी रायपुर में देर रात जमकर बारिश भी हुई। अचानक हुई बारिश के चलते तापमान में गिरावट दर्ज की गई है, जिसके चलते लोगों को गर्मी से राहत मिली है। मौसम विभाग ने प्रदेश के कुछ स्थानों पर तेज अंधड़ के साथ बारिश होने का अनुमान जताया है।

यह भी पढ़ें : Aaj Ka Rashifal 05 June 2024: गजकेसरी योग से बदलेगा इन तीन राशियों का भाग्य, हर कार्य में मिलेगा लाभ 

इन जिलों में हो सकती है बारिश

CG Weather Update : मौसम विभाग के मुताबिक आज रायपुर, बलौदा बाजार, गरियाबंद, धमतरी, महासमुंद, पेंड्रा, बिलासपुर, रायगढ़, मुंगेली, कोरबा, जांजगीर, दुर्ग, बालोद, बेमेतरा, कबीरधाम, राजनांदगांव, बस्तर, कोंडागांव, दंतेवाड़ा, सुकमा, कांकेर, बीजापुर, नारायणपुर में अंधड़ के साथ हल्की बारिश के आसार हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp