CG-MP Weather Update : There will be heavy rains in CG and MP

CG-MP Weather Update : छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश में जमकर बरसेंगे बदरा, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

CG-MP Weather Update : आईएमडी ने 25 सितंबर, बुधवार के लिए छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी किया है, जिसमें अलग-अलग

Edited By :   Modified Date:  September 24, 2024 / 09:58 PM IST, Published Date : September 24, 2024/9:58 pm IST

नई दिल्ली : CG-MP Weather Update : मानसून अब धीरे-धीरे देश से विदाई ले रहा है, लेकिन इसके बाद भी कई राज्यों में बारिश का सिलसिला जारी रहेगा। भारतीय मौसम विज्ञान विभाग (IMD) के अनुसार, दक्षिण-पश्चिम मानसून मंगलवार को राजस्थान और गुजरात के कुछ और हिस्सों तथा पंजाब और हरियाणा के कुछ हिस्सों से वापस चला गया है। इस बीच दिल्ली-NCR सहित उत्तर भारत के कई इलाके पिछले कुछ दिनों से बारिश न होने के कारण लोग चिपचिपी और गर्मी भरी हवा का सामना कर रहे हैं। हालांकि, मौसम विभाग के अनुसार, जल्द ही लोगों को राहत मिलने की संभावना है।

यह भी पढ़ें : Bonus to paddy farmers: धान उगाने वाले किसानों की चांदी.. सरकार ने किया MSP से अलग 500 रुपये बोनस राशि का ऐलान, कैबिनेट से भी मिल गई मंजूरी

कोंकण और गोवा के लिए रेड अलर्ट जारी

CG-MP Weather Update : मौसम विभाग ने 25 सितंबर को कोंकण और गोवा में बारिश का रेड अलर्ट जारी किया है। इसके साथ ही IMD ने गुजरात, मध्य प्रदेश, विदर्भ, कर्नाटक, असम और मेघायल के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी किया है।

यह भी पढ़ें : उच्च न्यायालय ने खारिज की मुख्यमंत्री की याचिका, भाजपा ने मांगा इस्तीफा 

छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी

CG-MP Weather Update : आईएमडी ने 25 सितंबर, बुधवार के लिए छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी किया है, जिसमें अलग-अलग स्थानों पर भारी से बहुत भारी बारिश और गरज के साथ बिजली और तेज़ हवाएं चलने की संभावना जताई गई है। प्रदेश के अलग-अलग स्थानों पर बहुत भारी बारिश और गरज के साथ बिजली और तेज़ हवाएं चलने का अनुमान लगाया गया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp