CG-MP Weather Update : There will be heavy rain in many districts of CG-MP

CG-MP Weather Update : छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश के इन जिलों में जमकर होगी बारिश, IMD ने जारी किया अलर्ट

CG-MP Weather Update : इसी बीच भारत मौसम विज्ञान विभाग (IMD) ने कल यानी 4 सिंतबर के लिए मौसम का पूर्वीनुमान जारी किया है।

Edited By :   Modified Date:  September 3, 2024 / 09:39 PM IST, Published Date : September 3, 2024/9:39 pm IST

नई दिल्ली : CG-MP Weather Update : देश में पिछले कई दिनों से लगातार बारिश हो रही है और लगातार हो रही बारिश से लोगों का जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है। इसी बीच भारत मौसम विज्ञान विभाग (IMD) ने कल यानी 4 सिंतबर के लिए मौसम का पूर्वीनुमान जारी किया है। आईएमडी ने बुधवार को गुजरात के सौराष्ट्र व कच्छ समेत कई जिलों में भारी बारिश की संभावना जताई है। इसके लिए बारिश का रेड अलर्ट भी जारी किया है। मौसम विभाग का कहना है कि, दक्षिण गुजरात रीजन के भरूच, सूरत, तापी, नवसारी, वलसाड, दमन और दादरा नगर हवेली जिलों में कुछ स्थानों पर भारी से लेकर ज्यादा भारी बारिश देखी जा सकती है।

यह भी पढ़ें : Jawa 42 FJ Launched in India: भारत में लॉन्च हुई Jawa 42 FJ, कीमत और फीचर्स जानें यहां

इन राज्यों में होगी भाई बारिश

CG-MP Weather Update : मौसम का आकलन करने वाली एजेंसी स्काईमेट ने भी कल यानी 4 सितंबर का पूर्वानुमान जारी किया है। स्काईमेट के अनुसार, अगले 24 घंटों के दौरान अंडमान और निकोबार द्वीप समूह, आंध्र प्रदेश के कुछ हिस्सों, तेलंगाना और पूर्वी गुजरात में मध्यम से भारी बारिश संभव है। विदर्भ, कोंकण और गोवा, तटीय कर्नाटक, केरल, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, राजस्थान और पूर्वोत्तर भारत में हल्की से मध्यम बारिश के साथ कुछ स्थानों पर भारी बारिश हो सकती है।

पश्चिमी हिमालय, पंजाब, हरियाणा, ओडिशा, रायलसीमा, केरल और लक्षद्वीप के कुछ हिस्सों में हल्की से मध्यम बारिश संभव है। बिहार, झारखंड, पश्चिम बंगाल, उत्तर प्रदेश और तमिलनाडु में हल्की बारिश के आसार हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsAp