CG Weather Update | CG Weather Update : प्रदेश के इन 30 जिलों में जमकर होगी बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया येलो और ऑरेंज अलर्ट | CG Weather Update

CG Weather Update : प्रदेश के इन 30 जिलों में जमकर होगी बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया येलो और ऑरेंज अलर्ट

CG Weather Update : सम विभाग ने प्रदेश के 30 जिलों के लिए अलर्ट जारी किया है। मौसम विभाग ने बताया है कि प्रदेश 11 जिलों में हल्की बारिश होगी

Edited By :   Modified Date:  July 23, 2024 / 09:31 PM IST, Published Date : July 23, 2024/9:31 pm IST

रायपुर : CG Weather Update : सोमवार 22 जुलाई से सावन महीने की शुरुआत हो चुकी है। सावन महीने की शुरुआत से ही मौसम में बदलाव देखने को मिला। सावन के पहले सोमवार राजधानी रायपुर समेत छत्तीसगढ़ के अन्य जिलों में दिन भर रुक रुक कर बारिश हुई। इसके बाद सोमवार रात से लगातार बारिश हो रही है। मंगलवार की सुबह से ही रायपुर समेत कई जिलों में जमकर बारिश हो रही है। लगातार हो रही बारिश ने जान जीवन अस्त-व्यस्त कर दिया है। वहीं लोगों को भी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। ऐसा इसलिए क्योंकि लगातार हो रही बारिश के चलते राजधानी रायपुर के कई प्रमुख चौक चौराहों पर पानी भार गया है।

यह भी पढ़ें : Budget Ki Baat: ‘इंप्लायमेंट’ है टारगेट, बजट करेगा ऑल सेट ? क्या आम आदमी की उम्मीद पर खरा उतरा इस बार का बजट…? 

मौसम विभाग ने बढ़ाई लोगों की चिंता

CG Weather Update : मंगलवार सुबह से लगातार हो रही बारिश के बीच मौसम विभाग ने एक बार फिर लोगों की चिंता बढ़ा दी है। ऐसा इसलिए क्योंकि मौसम विभाग ने प्रदेश के 30 जिलों के लिए अलर्ट जारी किया है। मौसम विभाग ने बताया है कि प्रदेश 11 जिलों में हल्की बारिश होगी और प्रदेश के 19 जिलों में जमकर बारिश होगी। मौसम विभाग के इस अपडेट ने लोगों की चिंता को बढ़ा दिया है।

यह भी पढ़ें : Ratna Shastra: धारण करें मां लक्ष्मी को प्रिय ये रत्न, पलक झपकते ही बनेंगे धनवान

इन जिलों में होगी बारिश

CG Weather Update : मौसम विभाग ने प्रदेश के बलौदा बाज़ार, बेमेतरा, जंजगीर चांपा, कबीरधाम, बिलासपुर, महासमुंद, मुंगेली, रायगढ़, रायपुर, सक्ति, सारंगढ़-बिलाईगढ़ के लिए येलो अलर्ट जारी किया है।

वहीं बालोद, बलरामपुर, बस्तर, बीजापुर, दंतेवाड़ा, धमतरी, गरियाबंद, गौरेला-पेंड्रा-मरवाही, जशपुर, कांकेर, कोंडागांव, कोरबा, कोरिया, मनेंद्रगढ़-चिरमिरी-भरतपुर, मोहला-मानपुर-अम्बागढ़ चौकी, नारायणपुर, सुकमा, सूरजपुर, सरगुजा के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी कर तेज बारिश की संभावना जताई गई है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp