Weather Update Tomorrow : There will be heavy rain in CG tomorrow

Weather Update Tomorrow : छत्तीसगढ़ समेत इन राज्यों में कल तांडव मचाएगी बारिश, मौसम विभाग ने जारी की चेतावनी

Weather Update Tomorrow : देश के कई राज्यों में भारी बारिश का दौर जारी है। लगातार हो रही बारिश से कई राज्यों में बाढ़ की स्थिति निर्मित हो गई

Edited By :   Modified Date:  September 2, 2024 / 08:47 PM IST, Published Date : September 2, 2024/8:46 pm IST

नई दिल्ली : Weather Update Tomorrow : देश के कई राज्यों में भारी बारिश का दौर जारी है। लगातार हो रही बारिश से कई राज्यों में बाढ़ की स्थिति निर्मित हो गई है। लगातार हो रही भारी बारिश के चलते परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। इसी बीच भारत मौसम विज्ञान विभाग (IMD) ने कल यानी 3 सिंतबर के लिए मौसम का पूर्वीनुमान जारी किया है। IMD ने मंगलवार को गुजरात के अधिकांश जिलों में भारी बारिश की संभावना जताई है। इसके लिए बारिश का रेड अलर्ट भी जारी किया है।इसके अलावा गुजरात के सौराष्ट्र व कच्छ में और पश्चिमी मध्य प्रदेश के लिए बारिश का ऑरेंज अलर्ट जारी किया है। मौसम विभाग का कहना है कि पूर्वी विदर्भ और उसके आसपास के क्षेत्रों में दबाव के कारण मध्य महाराष्ट्र, गुजरात क्षेत्र में अत्यधिक भारी वर्षा होने की संभावना है।

इसके चलते अगले 2 दिनों के दौरान मराठवाड़ा, कोंकण और गोवा, उत्तर आंतरिक कर्नाटक विदर्भ, पश्चिम मध्य प्रदेश, सौराष्ट्र और कच्छ में भारी से बहुत भारी वर्षा होने के आसार हैं।

यह भी पढ़ें : Indian Desi Bhabhi Sexy Video : Desi Bhabhi ने करवाया हुस्न का दीदार, बोल्ड वीडियो देख फैंस भी हुए मदहोश 

इन राज्यों में होगी भारी बारिश

Weather Update Tomorrow :  मौसम का आकलन करने वाली एजेंसी स्काईमेट ने भी कल यानी 3 सितंबर का पूर्वानुमान जारी किया है। स्काईमेट के अनुसार, अगले 24 घंटों के दौरान, तेलंगाना, विदर्भ, मराठवाड़ा और पश्चिमी मध्य प्रदेश के कुछ हिस्सों में मध्यम से भारी बारिश संभव है। पूर्वी राजस्थान, पूर्वी गुजरात, अंडमान और निकोबार द्वीप समूह, तटीय कर्नाटक, केरल, उत्तराखंड और हिमाचल प्रदेश में हल्की से मध्यम बारिश के साथ कुछ स्थानों पर भारी बारिश हो सकती है।

सिक्किम, पूर्वोत्तर भारत, गंगीय पश्चिम बंगाल, छत्तीसगढ़, पूर्वी मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, ओडिशा के कुछ हिस्सों, कोंकण और गोवा, मध्य महाराष्ट्र, आंतरिक कर्नाटक, आंध्र प्रदेश, तमिलनाडु के कुछ हिस्सों, लक्षद्वीप, उत्तर प्रदेश, हरियाणा, दिल्ली, पंजाब और जम्मू कश्मीर में हल्की से मध्यम बारिश संभव है।राजस्थान, बिहार, झारखंड, पश्चिमी गुजरात और लद्दाख में हल्की बारिश के आसार हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsAp