CG Weather Update: Heavy rain in these parts of Chhattisgarh

CG Weather Update: मानसून कमजोर पढ़ने के बाद फिर बरसने को तैयार है बादल, इन हिस्सों में होगी भारी बारिश

CG Weather Update: मानसून कमजोर पढ़ने के बाद फिर बरसने को तैयार है बादल, इन हिस्सों में होगी भारी बारिश

Edited By :   Modified Date:  September 18, 2024 / 09:10 AM IST, Published Date : September 18, 2024/9:09 am IST

रायपुरः CG Weather Update प्रदेश में अब धीरे धीरे मानसून की गतिविधियां कमजोर पड़ रही है। वर्षा की गतिविधियों में कमी आने से मौसम शुष्क होगा और दिन के तापमान में वृद्धि होने की संभावना है। लेकिन फिर भी मध्य और दक्षिण इलाके में मौसम का मिजाज बदला हुआ है। इससे कहीं-कहीं पर हल्की से मध्यम वर्षा होने के आसार हैं।

Read More: Aaj ka Rashifal : मेष और सिंह वालों को आज हो सकती है हानि, ये 4 राशि वाले जमकर बटोरेंगे पैसा, जानें कैसा रहेगा आपका दिन 

CG Weather Update मौसम विभाग के अनुसार, उत्तर छत्तीसगढ़ में अभी कुछ जिलों में अच्छी वर्षा होने के आसार हैं। वहीं आज राजधानी में धूप निकली हुई है। तापमान बढ़ने से लोग उमस से परेशान हो गए हैं।

Read More: Archana Puran Singh Fees: द ग्रेट इंडियन कपिल शो सीजन 2 शुरू होने के पहले अर्चना का बड़ा खुलासा, उन्हें मिलती है कम फीस! 

एक जून 2024 से अब तक राज्य में 1090 मिमी औसत वर्षा दर्ज की जा चुकी है। राज्य के विभिन्न जिलों में 01 जून 2024 से आज 17 सितम्बर सवेरे तक रिकार्ड की गई वर्षा के अनुसार बीजापुर जिले में सर्वाधिक 2280.3 मिमी और बेमेतरा जिले में सबसे कम 570.2 मिमी औसत वर्षा दर्ज की गयी है।

Read More: Aaj Ka Panchang : पितृ पक्ष का आगाज.. पंचांग में देखें शुभ-अशुभ मुहूर्त और राहुकाल का समय 

राज्य स्तरीय बाढ़ नियंत्रण कक्ष से प्राप्त जानकारी के अनुसार एक जून से अब तक सरगुजा जिले में 581.2 मिमी, सूरजपुर में 1070.5 मिमी, बलरामपुर में 1610.0 मिमी, जशपुर में 923.0 मिमी, कोरिया में 1049.6 मिमी, मनेन्द्रगढ़-चिरमिरी-भरतपुर में 1042.6 मिमी औसत वर्षा दर्ज की गयी।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो