CG Today Weather Today Updates | Chhattisgarh Aaj ka Mausam | छत्तीसगढ़ में आज कहां होगी बारिश?

CG Today Weather Updates: क्या छग में नहीं होगी बारिश?.. मध्य और दक्षिण क्षेत्र में कमजोर हुआ मानसून, इन इलाकों में बरसेंगे बादल

मौसम विभाग के अनुसार, छत्तीसगढ़ के उत्तरी भागों के जिलों में अगले तीन दिनों तक भारी बारिश होने की संभावना है। इस दौरान गरज चमक के साथ तेज हवाएं भी चल सकती है।

Edited By :   Modified Date:  July 3, 2024 / 07:47 AM IST, Published Date : July 3, 2024/7:47 am IST

CG Today Weather Today Updates: छत्तीसगढ़ में मानसून क्या इस साल पीछे रह गया और क्या इस वजह से सूखे के हालत पैदा होंगे? यह हमारा नहीं बल्कि प्रदेश के मौसम वैज्ञानिकों की आशंका हैं।

Hathras Stampede Update: अंडरग्राउंड हुआ ‘भोले बाबा’.. तलाश में जुटी योगी की पुलिस.. भगदड़ के ठीक बाद बीवी समेत मौके से फरार

Chhattisgarh Aaj ka Mausam

दरअसल छत्तीसगढ़ के दक्षिण और मध्य क्षेत्र में अपेक्षाकृत वर्षा नहीं हुई हैं। प्री मानसून ले पिछड़ने के बाद अब भी क्षेत्र में बदल छाये है। लोगों को महज गर्मी से राहत मिल सकी हैं। वही वैज्ञानिकों के मुताबिक़ इन दोनों ही क्षेत्रों में मानसून कमजोर पड़ गया हैं, जबकि उत्तरी क्षेत्र में मजबूत बना हुआ हैं। इस लिहाज से सरगुजा संभाग में बारिश के आसार के है।

Sheopur Road Accident: भीषण हादसे में 9 लोगों की मौत, सदमे में डूबा पूरा गांव, पसरा मातम का माहौल

CG Today Weather Today Updates: मौसम विभाग के अनुसार, छत्तीसगढ़ के उत्तरी भागों के जिलों में अगले तीन दिनों तक भारी बारिश होने की संभावना है। इस दौरान गरज चमक के साथ तेज हवाएं भी चल सकती है। वहीं छत्तीसगढ़ के मध्य और दक्षिण भाग में अगले तीन दिनों तक बारिश की गतिविधि में हल्की कमी होने की संभावना है। हालांकि ज्यादातर भागों में बारिश की गतिविधि जारी रहेगी और गरज चमक के साथ तेज हवाएं भी चलेगी। इसके बाद फिर प्रदेशभर में मध्यम से भारी बारिश के आसार हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp