IBC24 News : Chhattisgarh News, Madhya Pradesh News, Chhattisgarh News Live , Madhya Pradesh News Live, Chhattisgarh News In Hindi, Madhya Pradesh In Hindi
top news image

शीर्ष

1

Budh Uday 2024: बुध के उदय से बिखरेगी खुशियों को रोशनी, इन 3 राशियों के किस्मत में होने वाला है बड़ा बदलाव, होगा जबरदस्त कारोबारी फायदा

Luck of these 3 zodiac sign will get bumper money with budh uday बुध के उदय से बिखरेगी खुशियों को रोशनी, इन 3 राशियों के किस्मत में होने वाला है बड़ा बदलाव

32 mins ago
ibc24 logo

सवाल आपका है

Download App from

ibc live logo
LIVE TV

मकर राशि- आपके लिए लंबे समय से रुपए हुए कामों को पूरा करने के लिए रहेगा। जीवनसाथी से आपका किसी बात को लेकर लडाई झगड़ा हो सकता है। आपके साथी कामों में आपका पूरा साथ देंगे। परिवार में किसी सदस्य को नई नौकरी की प्राप्ति हो सकती है।

मीन राशि- आपको व्यवसाय में कोई काम बहुत ही सोच समझकर करना होगा, नहीं तो आपको किसी नुकसान का सामना करना पड़ सकता है। दोस्तों के साथ कुछ आप कहीं मूवी आदि देखने जा सकते हैं।

मेष राशि- आज का दिन आपके लिए खर्चों से भरा रहने वाला है। आप अपने लिए किसी नए घर और मकान आदि की खरीदारी कर सकते हैं। आपको किसी लोन को लेना बेहतर रहेगा। आपके किसी नए काम के प्रति रुचि जागृत हो सकती हैं।

वृषभ राशि- आज का दिन आपके लिए कमजोर रहने वाला है। आपको आज आर्थिक मामलों में सोच समझकर निर्णय लेने होंगे। आप किसी बात से लेकर परेशान रहेंगे। आप ससुराल पक्ष के किसी व्यक्ति से लेनदेन ना करें।

मिथुन राशि- विधार्थियों को किसी प्रतियोगिता में भाग लेने का मौका मिलेगा। आप कहीं से लोन आदि के लिए अप्लाई ना करें। आपको लाभ की योजनाओं पर ध्यान देना होगा। व्यवसाय में कोई तकनीकी समस्या होने के कारण आप परेशान रहेंगे।

कर्क राशि- आज का दिन आपके लिए तनावग्रस्त रहने वाला है। सामाजिक क्षेत्रों में कार्यरत लोगों को अच्छा लाभ मिलेगा। आपका यदि कोई काम लंबे समय से लटका हुआ था, तो वह पूरा हो सकता है। आपको मेहनत के अनुसार फल मिलेगा।

सिंह राशि- आपके लिए वाणी और व्यवहार पर नियंत्रण रखने के लिए रहेगा। आपको अपने कामों के प्रति सावधान रहना होगा। कारोबार कर रहे लोगों को कुछ नई तकनीकों का सामना करना पड़ सकता है। आपकी सोचने व समझने की शक्ति थोड़ा कमजोर रहेगी।

कन्या राशि- आज का दिन आपके लिए चिंताग्रस्त रहने वाला है। व्यापार में आप कुछ नया करने की कोशिश में लगे रहेंगे। आपके साहस और पराक्रम में वृद्धि होगी। आप अच्छे भोजन का आनंद लेंगे। अपने यदि कोई लोन आदि अप्लाई किया था, तो वह भी आपको मिल सकता है।

तुला राशि- आप सभी क्षेत्रों में अच्छा प्रदर्शन करेंगे। आपके मान-सम्मान में वृद्धि होगी। आपको तरक्की करते देख परिवार के सदस्य प्रसन्न रहेंगे। नव विवाह जातकों के जीवन में किसी नए मेहमान की दस्तक हो सकती है।

वृश्चिक राशि- आप अपने कामों को लेकर थकावट महसूस करेंगे। आपकी संतान आपकी उम्मीदों पर खरी उतरेगी। आपको खर्चो को लेकर सावधान रहना होगा। आपके जीवन में जीवनसाथी से किसी बात को लेकर कलह रहेगी।

धनु राशि- आज का दिन आपके लिए सेहत के प्रति सचेत रहने के लिए रहेगा। आपको कोई पेट संबंधित समस्या हो सकती है। आपको अपने खान-पान पर पूरा ध्यान देने की आवश्यकता है। आप बड़े सदस्यों की मदद के लिए आगे आएंगे। रोजगार की तलाश कर रहे लोगों को कोई शुभ सूचना सुनने को मिल सकती है।

मकर राशि- आपके लिए लंबे समय से रुपए हुए कामों को पूरा करने के लिए रहेगा। जीवनसाथी से आपका किसी बात को लेकर लडाई झगड़ा हो सकता है। आपके साथी कामों में आपका पूरा साथ देंगे। परिवार में किसी सदस्य को नई नौकरी की प्राप्ति हो सकती है।