IBC24 News : Chhattisgarh News, Madhya Pradesh News, Chhattisgarh News Live , Madhya Pradesh News Live, Chhattisgarh News In Hindi, Madhya Pradesh In Hindi
top news image

शीर्ष

1

#SarkarOnIBC24: टकराव की झांकी, संग्राम अभी बाकी! बीजेपी के ओम बिरला फिर चुने गए स्पीकर

Lok Sabha Speaker Om Birla : टकराव की झांकी, संग्राम अभी बाकी! बीजेपी के ओम बिरला फिर चुने गए स्पीकर

1 hour ago
ibc24 logo

सवाल आपका है

Download App from

ibc live logo
LIVE TV

मकर राशि: आपको पार्टनरशिप में कोई काम करने से बचना होगा। विरोधी आपसे किसी बात को लेकर उलझ सकते हैं। परिवार में किसी सदस्य की ओर से आपको कोई खुशखबरी सुनने को मिलेगी। घर में किसी मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है।

मीन राशि: आपकी सुख सुविधाओं में वृद्धि होगी। कलाक्षेत्र से जुड़े लोगों को एक नई पहचान मिलेगी। आपकी यश व कीर्ति में वृद्धि होगी। आपके काम से आपके अधिकारी प्रसन्न रहेंगे। खर्च बढ़ने से आपको थोड़ी समस्या हो सकती है। बिजनेस में रुका हुआ धन मिलने की पूरी संभावना है।

मेष राशि: आज का दिन आपके लिए बाकी दिनों की तुलना में बेहतर रहेगा। आप अपनी आय को बढ़ाने की कोशिश में लगे रहेंगे। बिजनेस में अपनी योजनाओं पर आप अच्छा धन लगाएंगे। कार्यक्षेत्र में अपने सहकर्मियों का पूरा सहयोग रहेगा।

वृषभ राशि: आज का दिन आपके लिए प्रभाव व प्रताप में वृद्धि लेकर आने वाला है। आपको कोई उपलब्धि मिलने की संभावना है। सामाजिक क्षेत्र में कार्यरत लोगों को उनके काम से एक नई पहचान मिलेगी। आपकी तरक्की की राह में आ रही बाधा दूर होगी। आपको अपने सहयोगी से मन की बात को कहने का मौका मिलेगा।

मिथुन राशि: आप दिल से लोगों का भला सोचेंगे, लेकिन लोगों इसे आपका स्वार्थ समझ सकते हैं। आपको परिवार में छोटों की गलतियों को बड़प्पन दिखाते हुए माफ करना होगा। आपको किसी सरकारी योजना का पूरा लाभ मिलेगा। आपको कला कौशल से लाभ मिलेगा।

कर्क राशि: आज का दिन आपके लिए मेहनत से काम करने के लिए रहेगा। भाई व बहनों का आपको पूरा साथ मिलेगा। आप कार्य क्षेत्र में एक अच्छा मुकाम हासिल कर सकेंगे। आप किसी की कहीं सुनी बातों में आकर कोई बड़ा निवेश न करें। रुपये पैसे से संबंधित कोई मामला यदि लंबे समय से आपको परेशान कर रहा था, तो उसके पूरा होने की संभावना है।

सिंह राशि: आपको किसी अजनबी पर भरोसा करने से बचना होगा, नहीं तो वह आपके काम में अड़ंगे लगा सकते हैं। आपको अपने आसपास रह रहे विरोधियों को पहचानने की आवश्यकता है। यदि आपने अपने खान-पान में लापरवाही बरती, तो स्वास्थ्य संबंधी समस्या आपको परेशान कर सकती है।

कन्या राशि: आज का दिन आपके लिए संपत्ति संबंधित मामले में अच्छा रहने वाला है। आपको किसी पुरानी गलती से सबक लेना होगा। आपकी नेतृत्व क्षमता बढ़ेगी। आप अपने आसपास रह रहे लोगों से यदि कोई मदद मांगेंगे, तो वह भी आपको आसानी से मिल जाएगी। आपको घूमने करने का दौरान कोई महत्वपूर्ण जानकारी प्राप्त होगी।

तुला राशि: आपको अपनी मेहनत में कोई कसर नहीं छोड़नी है । बिजनेस में आपसे कोई चूक होने के कारण आपके बॉस आपके प्रमोशन पर रोक लगा सकते हैं। वैवाहिक जीवन में चल रही समस्याओं से आपको निजात मिलेगी।

वृश्चिक राशि: आपको व्यवसाय में अकस्मात लाभ मिलने से आपकी प्रसन्नता का ठिकाना नहीं रहेगा। अपने किसी भी जरूरी काम को लेकर किसी भी अजनबी ओर भरोसा न करें। आपके परिवार में किसी सदस्य की ओर से आपको कोई निराशाजनक सूचना सुनने को मिल सकती है।

धनु राशि: आज आप कोई भी काम जल्दबाजी में न करें। आप अपनी वाणी व व्यवहार पर संयम रखें। अपनी कोई गुप्त जानकारी किसी बाहरी व्यक्ति के सामने शेयर ना करे। जीवनसाथी आपसे किसी बात को लेकर लड़ाई झगड़े में पड़ सकते हैं। यदि ऐसा हो, तो आपको उन्हे मनाने की कोशिश करनी होगी।

मकर राशि: आपको पार्टनरशिप में कोई काम करने से बचना होगा। विरोधी आपसे किसी बात को लेकर उलझ सकते हैं। परिवार में किसी सदस्य की ओर से आपको कोई खुशखबरी सुनने को मिलेगी। घर में किसी मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है।