रायपुर से गोवा के लिए सीधी फ्लाइट, इंदौर नहीं जाने से बचेगा वक्त, दिसंबर की सारी टिकटें बुक | direct flight from raipur to goa

रायपुर से गोवा के लिए सीधी फ्लाइट, इंदौर नहीं जाने से बचेगा वक्त, दिसंबर की सारी टिकटें बुक

रायपुर से गोवा के लिए सीधी फ्लाइट, इंदौर नहीं जाने से बचेगा वक्त, दिसंबर की सारी टिकटें बुक

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:54 PM IST, Published Date : November 26, 2018/4:27 am IST

रायपुर। रायपुर से गोवा के लिए एक नई फ्लाइट एक दिसम्बर से शुरू हो रही है । ये फ्लाइट रायपुर से हैदराबाद होते हुए गोवा जाएगी । इसके पहले रायपुर इंदौर गोवा फ्लाइट चल रही है । इस नई फ्लाइट के शुरू होने से गोवा जाने वाले छत्तीसगढ़ के लोगों को बड़ी सहूलियत होगी । वर्तमान में गोवा के लिए कोई सीधी फ्लाइट नहीं है इस वजह से यात्रियों को इंदौर होते हुए गोवा जाना पड़ता है । जिससे उनका 4 से 5 घण्टा खराब हो जाता है । ट्रैवल एजेंसी के संचालकों के अनुसार रायपुर से गोवा जाने वाले यात्रियों की संख्या अधिक है यही वजह है कि रायपुर हैदराबाद गोवा की नई फ्लाइट शुरू होने के पहले ही उसकी टिकटें बुक होनी शुरू हो गई हैं ।

पढ़ें- मुंबई हमले की दसवीं बरसी, अमेरिकी विशेषज्ञों का बयान-फिर दहला भारत तो छिड़ेगा युद्ध

पिछले कुछ सालों में हवाई सफर करने वालों लोगों की संख्या दोगुनी हुई है। रायपुर से दिल्ली, दिल्ली से रायपुर, रायपुर से मुंबई और रायपुर से गोवा जाने वाले यात्रियों की संख्या ज्यादा बढ़ी है। लिहाजा इसे देखते हुए केंद्र सरकार ने फ्लाइट की दरों के साथ छत्तीसगढ़ से फ्लाइटों की संख्या में भी इजाफा किया है ताकि आम लोग भी हवाई सफर का सेवा ले सकें। 

 
Flowers