suhagrat ke baad dulhan ke samne khula dulhe ka raj

सुहागरात के बाद दूल्हे का खुला राज.. सच जानकर दुल्हन की फटी रह गईं आंखें, अब थाने पहुंचा पूरा मामला

Dulhe Ka Raj : युवती ने इस धोखे को अपनी जिंदगी के साथ एक खिलवाड़ माना और उसने तुरंत अपने पति से तलाक की मांग कर दी।

Edited By :   Modified Date:  September 26, 2024 / 01:47 PM IST, Published Date : September 26, 2024/1:47 pm IST

नोएडा। suhagrat ke baad dulhe ka khula raj : सोशल मीडिया पर दूल्हा-दुल्हन से संबंधित कई वीडियो और खबरें वायरल होती है। जिन्हें देखकर हर कोई हैरानी में पड़ जाता है। दूल्हा-दुल्हन से जुड़ा एक नया मामला सामने आया है। जहां लोनी गांव के एक युवक की शादी नोएडा में रहने वाली एक युवती से हुई। शादी के बाद खुशी-खुशी युवती अपने पति के साथ ससुराल भी चली गईं, लेकिन दूल्हे की शिक्षा-दिक्षा की सच्चाई सामने आने से अब दोनों का रिश्ता टूटने के कगार पर पहुंच चुका है।

read more : Benefits of Ashwagandha For Mens : पुरुषों के लिए अश्वगंधा के फायदे, ये समस्याएं होंगी दूर, जानें कैसे खाएं 

वहीं, दूल्हे का यह सच युवती के पिता को मालूम था। उसके बावजूद पिता ने अपनी बेटी की शादी जल्द करने के लिए उस सच को उससे छुपाया। हालांकि, शादी के मात्र चार दिन बाद ही युवती को दूल्हे की सच्चाई पता चल गई। इसके बाद अब युवती ससुराल छोड़ मायके आ गई है। मामले में युवती ने महिला थाने में शिकायत भी की है।

क्या है पूरा मामला?

दरअसल, मामला तब सामने आया जब एक युवती सेक्टर–39 स्थित महिला थाने पहुंचीं। युवती ने पुलिस को एक शिकायती पत्र देकर मामले की शिकायत की। पुलिस ने बताया कि आठ सितंबर को लोनी निवासी एक युवक और नोएडा निवासी युवती की शादी लोनी गांव में बड़े ही धूमधाम से संपन्न हुई थी। दोनों परिवारों में खुशी का माहौल था। शादी के बाद जब युवती को यह पता चला कि उसका पति केवल चौथी कक्षा तक ही पढ़ा हुआ है, तो वह हैरान रह गई।

 

दुल्हन ने की तलाक की मांग

इसके बाद किसी तरह से युवती 18 सितंबर तक ससुराल में रही, लेकिन उसके बाद वह अपने मायके चली आई। पुलिस के मुताबिक पिता को इस बात की पूरी जानकारी थी। फिर भी उनको यह लगा कि दामाद मजदूरी कर अपना और अपने परिवार का भरण पोषण कर लेगा। युवती ने इस धोखे को अपनी जिंदगी के साथ एक खिलवाड़ माना और उसने तुरंत अपने पति से तलाक की मांग कर दी।

मामला इतना बढ़ गया कि अब यह महिला थाने तक पहुंच गया है। युवती ने पुलिस से शिकायत की है कि वह अपने पति समेत ससुराल के लोगों के साथ नही रह सकती, क्योंकि वो इस शादी से नाखुश है। एसीपी महिला अपराध सौम्या सिंह ने बताया कि मामला संज्ञान में है, जांच की जा रही है। दोनों पक्षों को बुलाकर मध्यस्थता की जाएगी, जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो