teacher became pregnant after sex with 12 school boys

Sex confenssion: 12 लड़कों के साथ संबंध बनाने वाली विज्ञान टीचर हुई प्रेग्नेंट, स्कूल में नौकरी करने से पहले भी थे अवैध संबंध

teacher became pregnant after sex with 12 school boys: 25 वर्षीय जेडन चार्ल्स ने गिरफ्तार करने वाले अधिकारियों को बताया कि वह गर्भवती थी, क्योंकि उसे हिरासत में लिया गया था, क्योंकि माना जाता है कि उसकी अपनी माँ ने कथित अनुचित संबंधों के बारे में उसे बताया था।

Edited By :   Modified Date:  October 25, 2024 / 11:37 PM IST, Published Date : October 25, 2024/11:31 pm IST

Sex confenssion: 25 वर्षीय एक शिक्षिका पर “वेप्स का लालच देकर” 12 लड़कों के साथ यौन संबंध बनाने का आरोप है। बताया जाता है कि हिरासत में लिए जाने के समय उसने अधिकारियों से कहा था कि वह गर्भवती है।

पूर्व हाई स्कूल विज्ञान शिक्षिका जेडन चार्ल्स को मार्च में गिरफ्तार किया गया था और उस पर एक बच्चे के साथ यौन उत्पीड़न के दो मामलों और ग्रूमिंग के दो मामलों में आरोप लगाए गए थे। जेल रिकॉर्ड के अनुसार, उसका बॉन्ड $400,000 निर्धारित किया गया था। ऐसा माना जाता है कि उसकी अपनी माँ ने भी पुलिस को उसके बारे में बताया था।

टेक्सास के एक स्कूल में काम करने वाली युवा शिक्षिका को एलिस सिटी मार्शल द्वारा स्कूल में छात्रों के वेप्स करने की रिपोर्ट देखने के बाद गिरफ्तार किया गया था। सिटी मार्शल जो मार्टिनेज ने कहा है कि शिक्षिका ने डेढ़ साल पहले बच्चों को वेप्स दिए थे, यहाँ तक कि उसने पढ़ाना भी शुरू नहीं किया था।

ऐलिस पुलिस प्रमुख ईडन गार्सिया ने स्क्रिप्स न्यूज कॉर्पस क्रिस्टी को बताया कि चार्ल्स ने गिरफ्तार करने वाले अधिकारियों को बताया था कि जब उसे हिरासत में लिया गया था तब वह गर्भवती थी, और अधिकारियों ने कहा है कि इस मामले में 12 से अधिक कथित पीड़ित हो सकते हैं।

आरोपों के प्रकाश में आने के बाद चार्ल्स ने स्कूल में अपनी नौकरी छोड़ने का फैसला किया। स्थानीय रिपोर्टों के अनुसार, मार्शल मार्टिनेज ने बताया कि स्कूल में नौकरी करने से पहले चार्ल्स ने कथित तौर पर दो छात्रों के साथ अनुचित संपर्क बनाए थे।

teacher became pregnant after sex with 12 school boys

अधिकारी अभी भी मामले की जांच कर रहे हैं और अधिक संभावित पीड़ितों से बात करने की उम्मीद कर रहे हैं, लेकिन कम से कम पांच अलग-अलग पुरुष छात्रों – जिनमें से चार ने पुलिस ने कहा कि चार्ल्स के साथ अनुचित संबंधों की पुष्टि की है और वह कुछ छात्रों को THC वेप्स और शराब उपलब्ध करा रही थी – का पहले ही साक्षात्कार लिया जा चुका है। मार्शल मार्टिनेज ने मार्च में कहा था: “मुझे लगता है कि हम कई और आरोप जोड़ने जा रहे हैं।”

कुछ अभिभावकों ने पुलिस को बताया कि वे चिंतित थे क्योंकि उनके बच्चे एक शिक्षक के साथ चले गए थे। चीफ गार्सिया ने KIII 3 न्यूज़ को बताया: “हमारे पास ऐसे अभिभावक हैं जो चिंतित थे और उन्होंने अपने बच्चों के शिक्षक के साथ होने के बारे में कुछ कॉल किए। हमारे पास एक होटल में एक छात्र के साथ शिक्षक का वीडियो है।”

चीफ गार्सिया ने कहा कि पुलिस ने एलिस होटल में एक छात्र के साथ चार्ल्स का वीडियो प्राप्त किया है, लेकिन वे पुष्टि नहीं कर सकते कि वहाँ क्या हुआ था। पुलिस का मानना ​​है कि स्कूल परिसर में कोई यौन गतिविधि नहीं हुई।

डेली स्टार ने पहले बताया था कि एक और महिला शिक्षक पर गर्मियों में अपने एक पूर्व छात्र के साथ “अनुचित यौन संबंध” रखने का आरोप लगाया गया था।

45 वर्षीय एंजेला बार्न्स पर इस साल जून और जुलाई के बीच स्कूल परिसर के बाहर एक किशोर लड़के के साथ संबंध बनाने का आरोप है। वह टेक्सास के साउथलेक में कैरोल मिडिल स्कूल में पढ़ाती थी, लेकिन अब कैरोल इंडिपेंडेंट स्कूल डिस्ट्रिक्ट ने उसे छुट्टी पर भेज दिया है, क्योंकि शिक्षा अधिकारियों को पुलिस अधिकारियों के परेशान करने वाले आरोपों के बारे में पता चला है।

Science teacher became pregnant after sex with 12 school boys

पुलिस के अनुसार, सितंबर के अंत में जांच शुरू होने के बाद बार्न्स को सोमवार को गिरफ्तार किया गया। कैमरे पर अजीब तरह से मुस्कुराती हुई उसकी एक विचित्र तस्वीर अब जारी की गई है, जब उसे एक बच्चे के यौन उत्पीड़न और शिक्षक और छात्र के बीच अनुचित संबंध के आरोप में केलर क्षेत्रीय जेल में रखा गया था। WFAA के अनुसार, स्कूल प्रणाली ने कहा, “जिला को पता था कि कथित अपराध गर्मियों में केलर पुलिस विभाग के अधिकार क्षेत्र में परिसर के बाहर हुआ था।”

“हमें जो जानकारी मिली है, उसके आधार पर कैरोल इंडिपेंडेंट स्कूल डिस्ट्रिक्ट परिसरों में कोई घटना नहीं हुई है। CISD केलर पुलिस और चाइल्ड प्रोटेक्टिव सर्विसेज के साथ मिलकर काम कर रहा है, क्योंकि वे आरोपों की जांच कर रहे हैं।”

यह जिला साउथलेक शहर में स्थित है, जो डलास क्षेत्र का एक उपनगर है। केलर पब्लिक सेफ्टी ने कहा कि इस समय उसे नहीं लगता कि बार्न्स के और भी कथित पीड़ित हैं।

read more: Gandi Baat Actress Sexy Video: गंदी बात वेब सीरीज की इस हसीना ने इंटरनेट पर काटा बवाल, हॉट फिगर देख होश खो बैठे फैंस

read more: Balrampur Suicide in Thana: आखिरकार थम गया ‘बलरामपुर का बवाल’.. शांत हुए गुस्साए ग्रामीण, अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंपा मृतक का शव