Female officer having sex with a prisoner in jail Video leaked

Female officer had sex with Prisoner : जेल में कैदी के साथ संबंध बनाती पकड़ी गई महिला अफसर, वीडियो लीक होते ही मचा बवाल, अब खुद ने खोले सारे राज

Female officer had sex with Prisoner : एक महिला जेल अधिकारी सारी मर्यादाओं को लांघकर एक कैदी के साथ वर्दी में संबंध बनाती नजर आई।

Edited By :   Modified Date:  August 15, 2024 / 10:48 PM IST, Published Date : August 15, 2024/10:45 pm IST

Female officer had sex with Prisoner : लंदन। सोशल मीडिया पर कुछ दिन पहले एक वीडियो सामने आया था​ ​जो ब्रिटेन का था। इस वीडियो में एक महिला जेल अधिकारी सारी मर्यादाओं को लांघकर एक कैदी के साथ वर्दी में संबंध बनाती नजर आई। इतना ही नहीं महिला अफसर ने इसका वीडियो भी बनवाया। लेकिन कुछ ही पलों में ये वीडियो लीक हो गया। जिसके बाद पुलिस विभाग में हंगाम की स्थिति निर्मित हो गई। इस पूरे कांड पर मेट्रोपॉलिटन पुलिस ने कहा कि पश्चिमी लंदन के फुलहम की लिंडा डी सूसा अब्रू पर ऑफिस में अनैतिक आचरण और ड्यूटी को सही से न निभाने का आरोप लगा था।

read more : Israel-Hamas War Update : गाजा में अब तक मारे गए 40 हजार से ज्यादा फ़िलिस्तीनी, घायलों का आंकड़ा देख हो जाएंगे हैरान 

जेल में कैदी के साथ संबंध

Female officer had sex with Prisoner : जेल में कैदी के साथ संबंध बनाने का वीडियो जैसे ही वायरल हुआ पुलिस विभाग एक्शन में आ गया। वहीं जैसे ही वीडियो लीक होने की खबर लिंडा को लगी तो उसे पता था कि नौकरी तो जाएगी ऐसे में उसने ड्यूटी से बिना बताए छुट्टी लेने की सोची। वो जेल से हीथ्रो एयरपोर्ट पहुंची तभी लोकल पुलिस ने लिंडा को फरार होने से पहले धर लिया। हालांकि बाद में भले ही उसे थाने से जमानत मिल गई। हालांकि लिंडा ने इस पूरे कांड पर चुप्पी साधी थी लेकिन अब खुद लिंडा ने एक वीडियो बनाया है और अपना बयान दिया है। लिंडा ने कैमरे के सामने आकर इसे पूरे कांड का जिक्र किया।

ये है पूरा मामला

Female officer had sex with Prisoner : एक रिपोर्ट के मुताबिक ब्रिटिश जेल में तैनात 30 साल की खूबसूरत प्रिजन ऑफसर लिंडा का सेक्स वीडियो (Sex Video) वायरल होने के बाद उनके खिलाफ विभागीय जांच शुरू हुई थी। लिंडा को पता था कि नौकरी तो जाएगी ऐसे में उसने ड्यूटी से बिना बताए छुट्टी लेने की सोची।

 

वो जेल से हीथ्रो एयरपोर्ट पहुंची तभी लोकल पुलिस ने लिंडा को फरार होने से पहले धर लिया। हालांकि बाद में भले ही उसे थाने से जमानत मिल गई। लेकिन जेल प्रशासन ने कैदी के साथ मनाई गई रंगरलियों की खबर पर चुप्पी साधते हुए टिप्पणी देने तक से इनकार कर दिया था।

 

जेल के अंदर बना है वीडियो

इस बीच मेट्रोपॉलिटन पुलिस ने यह सेक्स वीडियो सामने आने के बाद जांच शुरू की। आरोप है कि इस वीडियो को जेल के अंदर शूट किया गया है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दावा है कि वीडियो में महिला पहले फुल यूनिफॉर्म में नजर आ रही है। इसके बाद वह आपत्तिजनक हालात में दिखाई दे रही है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp