Teacher Shows Girls Private Part

Teacher Shows Girls Private Part : ‘चलो अपना प्राइवेट पार्ट दिखाओ’..! टीचर गंदी बात कर लड़कियों से करता था इस चीज की डिमांड, मामला जानकर उड़ जाएंगे होश

Teacher Shows Girls Private Part : शिकायत दर्ज करते हुए आरोप लगाया है कि आरोपी उनसे अपना प्राइवेट पार्ट दिखाने को कहता था।

Edited By :   Modified Date:  June 23, 2024 / 10:20 PM IST, Published Date : June 23, 2024/10:14 pm IST

Teacher Shows Girls Private Part : शिमला। आजकल सोशल मीडिया पर सेक्स या फिर गंदी बातों से जुड़ी कई खबरें वायरल होती है। इतना ही नहीं आजकल तो टीचर और छात्र या फिर छात्राओं के बीच भी सेक्स और गंदी बातें जैसी खबरें वायरल होती है। इसी तरह का एक मामला हिमाचल प्रदेश से सामने आया। हिमाचल प्रदेश में पुलिस ने एक स्कूल के टीचर को गिरफ्तार किया है। जो अक्सर लड़कियों से गंदी बातें करता था।

read more : Assistant Professor Bharti 2024 : Assistant Professor के पदों पर निकली बंपर भर्ती, लास्ट डेट से पहले करें आवदेन, मिलेगी मोटी सैलरी 

क्या है पूरा मामला?

Teacher Shows Girls Private Part : बता दें कि ये पूरा मामला प्रदेश के जिला मंडी का है। जहां पुलिस ने टीचर को पॉक्सो एक्ट के तहत गिरफ्तार किया है। छात्राओं ने टीचर पर ऐसे आरोप लगाए हैं जिन्हें जानकर आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी। छात्राओं ने पहले चाइल्ड हेल्पलाइन नंबर 1098 पर कॉल किया और पुलिस को बुलाया। जैसे ही पुलिस छात्रों के पास पहुंची तो छात्रों ने शिकायत दर्ज कर दी।

जिसके बाद आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार करके अदालत में पेश किया। अदालत ने आरोपी को तीन दिनों की पुलिस कस्टडी में भेज दिया है। बता दें कि सोमवार को आरोपी को फिर से अदालत में पेश किया जाएगा।

आरोपी दिखाता था अपना प्राइवेट पार्ट

छात्राओं ने पुलिस में शिकायत दर्ज करते हुए आरोप लगाया है कि आरोपी उनसे अपना प्राइवेट पार्ट दिखाने को कहता था। इतना ही नहीं वो अपना भी प्राइवेट पार्ट छात्रों को दिखाता था। बता दें कि पीड़िताओं में से दो पीड़ित छात्राएं प्राथमिक विद्यायल की है साथ ही अन्य छात्राएं कक्षा 6 की हैं।

बता दें कि जैसे ही पुलिस ने इस मामले की जांच की थी तब पुलिस ने छात्राओं के परिजनों से भी बात की थी। अखिल भारतीय जनवादी महिला समिति की जोगिंदरनगर ईकाई ने उच्च स्तरीय मामले की जांच की मांग की है। समिति का कहना है कि इस तरह की घटना इलाके में बढ़ी है। हालांकि पुलिस अभी भी बारीकी से जांच करने में जुटी है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp