Dulhan Ki Khooni Suhagrat : सुहागरात पर रोमांस की जगह खून! सुबह होते‌ तक थम गई दुल्हन की सांसें, पूरा मामला जान रह जाएंगे हैरान|Dulha-Dulhan Ki Suhagrat Ka Khel

Dulhan Ki Khooni Suhagrat : सुहागरात पर रोमांस की जगह खून! सुबह होते‌ तक थम गई दुल्हन की सांसें, पूरा मामला जान रह जाएंगे हैरान

Dulhan Ki Khooni Suhagrat : सुहागरात पर रोमांस की जगह खून! सुबह होते‌ तक थम गई दुल्हन की सांसें, पूरा मामला जान रह जाएंगे हैरान..

Edited By :   Modified Date:  August 8, 2024 / 10:29 PM IST, Published Date : August 8, 2024/10:29 pm IST

Dulhan Ki Khooni Suhagrat : कोलार। सोशल मीडिया पर दूल्हा और दुल्हन से संबंधित कई खबरें और वीडियो सामने आते हैं। जिसे देखकर या पढ़कर हमारे होश उड़ जाते हैं। कर्नाटक के कोलार से एक मामला सामने आया है जहां एक दुल्हन शादी करके ससुराल आती है और उसकी सुहागरात की तैयारियां शुरू हो जाती है। वहीं सुहागरात में जैसे ही दुल्हन की एंट्री बेडरूम में हुई तो दूल्हे से ही मारपीट हो गई। दोनों ने बीच इतनी मारपीट हुई की दोनों को अस्पताल में भर्ती ​कराया गया जहां दुल्हन की इलाज के दौरान मौत हो गई और दूल्हे का इलाज जारी है। ये मामला जानकर हर कोई हैरानी में पड़ गया।

read more : Jabalpur Latest News : कई स्कूलों पर चला बुलडोजर..! इन घरों को किया गया जमींदोज, प्रशासन ने इस वजह से की कार्रवाई 

क्या है पूरा मामला?

Dulhan Ki Khooni Suhagrat : घटना केजीएफ तालुरा के चंबरासनहल्ली इलाके की है। नवीन और लिकिता का शादी 7 अगस्त को धूमधाम से हुई। लिकिता को ब्याह कर नवीन अपने घर लाया। बारात शाम के समस वापस लौटी। दुल्हन लिकिता का स्वागत किया गया। लेकिन सुहागरात के लिए जैसे ही दोनों कमरे में गए। उनके कमरे से चीखने-चिल्लाने की आवाजें आने लगीं।

यह सुनकर घर वाले भी टेंशन में आ गए। वो दरवाजा खटखटाने लगे। लेकिन न तो दूल्हा और न ही दुल्हन ने दरवाजा खोला। थोड़ी देर बाद जब उन्होंने दरवाजा खोला तो अंदर का नजारा देख घर वाले दंग रह गए। दंपति खून से लथपथ हालत में पड़ा हुआ था। चीजें यहां वहां बिखरी हुई थीं। फौरन दोनों को इलाज के लिए केजीएफ अस्पताल ले जाया गया। यहां दुल्हन लिकिता की मौत हो गई। दूल्हे नवीन की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है।

 

लड़ाई क्यों हुई, यह अभी तक स्पष्ट रूप से पता नहीं लग पाया है। लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं कि नवीन ने शराब पी रखी थी। इसी बात पर दोनों में लड़ाई हुई होगी। जब तक नवीन को होश नहीं आ जाता, लड़ाई के असल कारण का पता नहीं लग सकता।

घर पसरा मातम

घर वालों की मानें तो लिकिता और नवीन की ये लव मैरिज थी। दोनों का पहले से ही अफेयर था। परिवार वालों को मनाने के बाद यह रिश्ता पक्का हुआ था। फिर 7 अगस्त को शादी हुई। लेकिन शादी के चंद घंटों के बाद ही दुल्हन की मौत से मातम पसर गया। दुल्हन के परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp