man reached hospital after honeymoon

सुहागरात के बाद अस्पताल पहुंचा अरबपति शख्स, 91 साल की उम्र में की शादी, उम्र में 50 साल छोटी दुल्हन

man reached hospital after honeymoon: बता दें​ कि रिचर्ड लुगनर ने 42 साल की अभिनेत्री से शादी की। यह उनकी छठी शादी थी। अब वह पीठ दर्द से जूझ रहे हैं। अब उनकी पत्नी ने कहा कि लुगनर को हनीमून के बाद से कमर दर्द है।

Edited By :   Modified Date:  June 22, 2024 / 05:26 PM IST, Published Date : June 22, 2024/5:20 pm IST

विएना: man reached hospital after honeymoon ऑस्ट्रिया के एक अरबपति ने हाल ही में शादी की है। 91 साल की उम्र में उन्होंने करीब 50 साल छोटी लड़की से शादी की है जिसके बाद उनकी चर्चा पूरी दुनिया में हो रही है। वहीं हनीमून के बाद वे अब अस्पताल पहुंच गए हैं, जिस पर उनकी पत्नी ने इसे हनीमून का असर बताया है।

आपको बता दें​ कि रिचर्ड लुगनर ने 42 साल की अभिनेत्री से शादी की। यह उनकी छठी शादी थी। अब वह पीठ दर्द से जूझ रहे हैं। अब उनकी पत्नी ने कहा कि लुगनर को हनीमून के बाद से कमर दर्द है।

ऑस्ट्रियाई अरबपति रिचर्ड लुगनर ने इसी महीने 91 साल की उम्र में छठी बार शादी की। 42 वर्षीय सिमोन रेलेंडर के साथ उन्होंने शादी की। अपने से 49 साल छोटी गर्लफ्रेंड के साथ उन्होंने पिछले साल अक्टूबर में सगाई की थी। लेकिन दिसंबर में उनका रिश्ता टूट गया। फिर सबकुछ ठीक होने के बाद उन्होंने शादी रचाई। अब खबर आ रही है कि लुगनर को पिछले शुक्रवार को पीठ और कमर में तेज दर्द के बाद अस्पताल ले जाया गया। अरबपति की पत्नी ने खुलासा किया है कि लुगनर के दर्द का कारण उनकी सुहागरात हो सकती है।

हमारी सुहागरात काफी लंबी थी: लुगनर

द सन की रिपोर्ट के मुताबिक अरबपति की पत्नी ने खुलासा किया कि अपनी हनीमून की रात दोनों जागते रहे, जो उनके दर्द का कारण हो सकता है। रिचर्ड लुगनर विएना में एक समारोह में अभिनेत्री सिमोन रेलेंडर के साथ शादी के बंधन में बंध गए। आम धारणा के विपरीत सिमोन ने साफ कहा कि उनकी उम्र सेक्स लाइफ पर असर नहीं डाल रही है। स्थानीय मीडिया के सामने उन्होंने कहा, ‘हमारी सुहागरात काफी लंबी थी। ये शादी से भी ज्यादा लंबी थी।’

उन्होंने दर्द के लिए जिम में बाइक पर एक्सरसाइज करने को जिम्मेदार ठहराया। उन्होंने कहा, ‘इसके बाद मालिश करने वाले ने कुछ ऐसा किया कि दर्द और बढ़ गया। उसने मुझे इतनी बुरी तरह से उल्टा किया कि शायद मेरी रीढ़ की हड्डी टूट गई।’ लुगनर ने कहा, ‘मैं अभी भी अच्छा महसूस नहीं कर रहा हूं, लेकिन मैं काफी समय से घर पर हूं। मुझे उम्मीद है कि चीजें जल्द ही बेहतर हो जाएंगी।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Simone Lugner (@simone_lugner)

57 साल छोटी लड़की से की शादी

रिचर्ड की आखिरी पत्नी जर्मन टीवी प्रेजेंटर और पूर्व प्लेबॉय मॉडल कैथी शमित्ज थीं जो उनसे 57 साल छोटी हैं। दो साल तक शादी में रहने के बाद दोनों 2016 में अलग हो गए थे।

read more: श्रिया पिलगांवकर आईएफएफएलए-2024 के लिए निर्णायक मंडल में शामिल

read more:  ठाणे में मानसिक रूप से अस्वस्थ किशोरी के यौन शोषण का आरोपी गिरफ्तार