Bhabhi fell in love with her Devar and then had Sex

Devar-Bhabhi Ka Pyar : देवर की मोहब्बत में पागल हुई भाभी, घर से भागकर मंदिर में रचाई शादी, पति को पता चलते ही हो गया खेल

Devar-Bhabhi Ka Pyar : भाभी देवर के साथ घर छोड़कर भाग गई और मंदिर में विधि विधान के साथ शादी रचा ली।

Edited By :   Modified Date:  September 25, 2024 / 09:46 AM IST, Published Date : September 25, 2024/9:46 am IST

मुजफ्फरपुर। Devar-Bhabhi Ka Pyar : आजकल सोशल मीडिया पर देवर और भाभी के प्रेम प्रसंग के नए मामले काफी तेजी से वायरल हो रहा है। मुजफ्फरपुर में भी देवर और भाभी के प्रेम प्रसंग से जुड़ा एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां बोचहा थाना क्षेत्र के एक गांव में की रहने वाली एक देवरानी और जेठानी को अपने ही चचेरे दो देवर से प्यार हो गया। इश्क कुछ इस तरह परवान चढ़ा की जेठानी बड़े वाले देवर के साथ घर छोड़कर भाग गई और मंदिर में विधि विधान के साथ शादी रचा ली। प्रेम दोनों में इतना था कि पीछे मुड़कर परिवार वालों की तक नहीं सोची।

read more : J&K Vidhan Sabha Chunav Phase 2 : जम्मू-कश्मीर में दूसरे चरण की वोटिंग जारी.. 102 साल के बुजुर्ग ने किया मतदान, मतदाताओं की लगी लंगी कतारें 

भाभी और देवर के बीच नजदीकियां

Devar-Bhabhi Ka Pyar : वहीं देवरानी भी छोटे देवर के साथ भागने का पूरा प्लान बना लिया, लेकिन भागने से पहले ही पूरा खेल बिगड़ गया महिला के पति ने कुछ लोगों के साथ देवर को पकड़ लिया। महिला का पति उसको लेकर अपने घर वापस लौट आया। लेकिन इश्क की लड़ाई इतने आसानी से रुकती कहा है! घर आते ही उनके देवर को उनके पति ने जमकर पीटा, पीटने के बाद उनके देवर के साथ क्या कुछ हुआ उन्हें पता भी नहीं। बता दें कि भाभी अपने देवर से छुपकर छुपकर मिलती थी और​ मिलते मिलते दोनों में नजदिकियां भी बढ़ने लगी। जिसके बाद दोनों ने शादी करने का फैसला लिया लेकिन फिर दोनों के प्यार के बीच भाभी के पति ने रोड़ा डाल दिया।

 

देवर के साथ सात फेरे लेना चाहती है महिला

इस मामले को लेकर महिला ने बताया कि जब हमें पति घर लेकर आए तो दूसरे ही रात जान से मारने की नीयत से चाकू को धार लग रहे थे जिसके बाद इसे देखकर मैं घर छोड़कर फिर से भाग गई महिला का कहना है की अब वह पति के साथ रहना नहीं चाहती है। बल्कि देवर से शादी रचाकर कर अपने आगे की जिंदगी रजीना चाहती है, लेकिन मार पीट होने के बाद उसके देवर कहा है।

 

हाल में ही इसका कोई पता नहीं चला महिला पहले अपने पति के डर के कारण बोलती थी की मैं अपने पति के साथ रहूंगी। लेकिन अब वह बिना डरे बोल रही है। मैं अपने देवर के साथ रहूंगी मैंने उससे सच्चा प्यार किया है वह कहा है उसको खोज करे लाया जाए वरना अच्छा नही होगा। अब अपने देवर के इंतजार में भाभी आस लगाए बैठी है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp