Bank of Baroda Recruitment 2024: बैंक ऑफ बड़ौदा में विभिन्न पदों पर निकली भर्ती, कैसे करें अप्लाई यहां देखें पूरी डिटेल |

Bank of Baroda Recruitment 2024: बैंक ऑफ बड़ौदा में विभिन्न पदों पर निकली भर्ती, कैसे करें अप्लाई यहां देखें पूरी डिटेल

Bank of Baroda Recruitment 2024: बैंक ऑफ बड़ौदा में विभिन्न पदों पर निकली भर्ती, कैसे करें अप्लाई यहां देखें पूरी डिटेल

Edited By :   Modified Date:  June 19, 2024 / 11:35 AM IST, Published Date : June 19, 2024/11:35 am IST

Bank of Baroda Recruitment 2024: नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए सुनहरा अवसर है। बैंक ऑफ बड़ौदा में 600 से ज्यादा पदों पर आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो गई है। इन पदों के जरिए विभिन्न विभागों में उम्मीदवारों की नियुक्ति की जाएगी। Bank of Baroda ने तमाम अभ्यर्थियों के लिए Bank Of Baroda Vacancy 2024 नोटिफिकेशन जारी किया है जिसके लिए अभ्यर्थी आवेदन कर सकते हैं। जिन लोगों ने आवेदन नहीं किया है। वे इसके आधिकारिक वेबसाइट bankofbaroda.in पर जाकर 2 जुलाई तक अप्लाई कर सकते हैं। बैंक ऑफ बड़ौदा ने इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू कर दी है।

इन पदों पर होगी भर्ती

बैंक ऑफ बड़ौदा ने विभिन्न पदों के लिए कुल 627 पदों के लिए रिक्तियां जारी की हैं।  इसके तहत रेगुलर बेसिस पर 168 रिक्तियां और कॉन्ट्रैक्ट के आधार पर 459 रिक्तियां हैं। इसके बारे में नीचे विस्तार से चेक कर सकते हैं।

शैक्षणिक योग्यता

बैंक ऑफ बड़ौदा के इस भर्ती के लिए जो भी उम्मीदवार आवेदन कर रहे हैं, उनके पास आधिकारिक नोटिफिकेशन में दिए गए संबंधित योग्यता होनी चाहिए।

Read More: हार के बाद बीजेपी में रार! पूर्व सांसद ने लगाया मंत्री और जिलाध्यक्ष पर चुनाव हरवाने का आरोप 

आयु सीमा/ आवेदन शुल्क

इसमें आवेदन करने के लिए अभ्यर्थियों की न्यूनतम आयु 21 वर्ष और अधिकतम आयु सीमा 45 वर्ष होनी चाहिए। प्रत्येक पद के लिए आयु सीमा अलग-अलग है। वहीं इसमें आवेदन शुल्क की बात करें तो सामान्य, ओबीसी और ईडब्ल्यूएस उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क- 600 रुपये + टैक्स देना होगा। जबकि एससी/एसटी/पीडब्ल्यूडी/महिला उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क- 100/- + टैक्स देना होगा।

कैसे करें आवेदन

इस भर्ती में फॉर्म भरने के लिए आपको सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट bankofbaroda.in पर जाकर करियर पर क्लिक करना होगा।

अब आपको Current Opportunities में भर्ती से संबंधित लिंक पर क्लिक करना होगा और यहां Apply Online लिंक पर क्लिक करना होगा।

अब आप अगले पेज पर सेलेक्ट में आईटी प्रोफेशनल चुन लें।

इसके बाद आप दी गई सभी डिटेल सही-सही भरकर आवेदन प्रक्रिया पूर्ण कर सकते हैं।

आखिरी में उम्मीदवार निर्धारित आवेदन शुल्क जमा करके पूर्ण रूप से भरे हुए फॉर्म का एक प्रिंटआउट निकालकर सुरक्षित रख लें।