Assistant Professor Bharti 2024 | असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों पर भर्ती

Assistant Professor Bharti 2024 : असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों पर निकली बंपर भर्ती, आखिरी तारीख से पहले करें आवेदन, यहां देखें पूरी जानकारी

Assistant professor bharti 2024 : मुंबई विश्वविद्यालय ने डीन, प्रोफेसर और एसोसिएट प्रोफेसर की भर्ती के लिए आधिकारिक अधिसूचना जारी की है।

Edited By :   Modified Date:  July 18, 2024 / 05:00 PM IST, Published Date : July 18, 2024/4:57 pm IST

मुंबइ। Assistant Professor Bharti 2024 : मुंबई विश्वविद्यालय (एमयू) ने डीन, प्रोफेसर और एसोसिएट प्रोफेसर की भर्ती के लिए आधिकारिक अधिसूचना जारी की है। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट – mu.ac.in पर इन पदों के लिए विस्तृत जानकारी प्राप्त कर सकते हैं और आवेदन कर सकते हैं। ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया 8 जुलाई, 2024 को शुरू हुई और ऑनलाइन आवेदन करने की अंतिम तिथि 7 अगस्त, 2024 है।

Read More : Bhojpuri Sexy Video : इस वीडियो में गजब के हॉट सेक्सी सीन्स, एक बार देखने के बाद लग जाएगी तन-बदन में आग 

Assistant Professor Bharti 2024 : कुल 152 डीन, प्रोफेसर और एसोसिएट प्रोफेसर की भर्ती की जाएगी, जिसके लिए उम्मीदवारों के पास भारत सरकार या उसके नियामक निकायों द्वारा अनुमोदित किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय/संस्थान से संबंधित विषय में स्नातकोत्तर डिग्री और पीएचडी होनी चाहिए।

मुंबई विश्वविद्यालय भर्ती 2024

Assistant Professor Bharti 2024 : मुंबई विश्वविद्यालय ने 152 प्रोफेसर पदों पर भर्ती के लिए अधिसूचना जारी की है। ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया 8 जुलाई, 2024 को शुरू हुई।

पात्रता

डीन, प्रोफेसर और सहायक प्रोफेसर रिक्तियों के लिए पात्र होने के लिए, उम्मीदवारों को भारत सरकार या उसके नियामक निकायों द्वारा अनुमोदित किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय / संस्थानों से स्नातकोत्तर डिग्री या पीएचडी की डिग्री पूरी करनी चाहिए। पदवार पात्रता मानदंड और आयु सीमा की जांच करने के लिए उम्मीदवारों से अनुरोध है कि वे आधिकारिक अधिसूचना देखें।

ऑनलाइन आवेदन करने की प्रक्रिया

आधिकारिक वेबसाइट पर जाएँ – mu.ac.in
पेज को स्क्रॉल करें और करियर बटन पर क्लिक करें।
प्रोफेसरों के आवेदन लिंक पर क्लिक करें – muappointment.mu.ac.in
रजिस्टर बटन पर क्लिक करें और विवरण भरें और पंजीकरण संख्या और पासवर्ड प्राप्त करें
पंजीकरण संख्या और पासवर्ड का उपयोग करके लॉग इन करें।
निर्देशों को ध्यान से पढ़ें और आवेदन पत्र पूरा करें।
सबमिट करने पर, एक अद्वितीय संख्या उत्पन्न होगी।
भविष्य के संदर्भ के लिए आवेदन पत्र डाउनलोड करें और प्रिंट करें।