Joe Biden Covid Positive: डेमोक्रेट्स की बढ़ी टेंशन, कोरोना संक्रमित हुए जो बाइडेन, बोले- आइसोलेशन में रहकर करेंगे काम | Joe Biden Covid Positive

Joe Biden Covid Positive: डेमोक्रेट्स की बढ़ी टेंशन, कोरोना संक्रमित हुए जो बाइडेन, बोले- आइसोलेशन में रहकर करेंगे काम

Joe Biden Covid Positive: डेमोक्रेट्स की बढ़ी टेंशन, कोरोना संक्रमित हुए जो बाइडेन, बोले- आइसोलेशन में रहकर करेंगे काम

Edited By :   Modified Date:  July 18, 2024 / 09:13 AM IST, Published Date : July 18, 2024/9:11 am IST

Joe Biden Covid Positive: लॉस वेगास। अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन एक बार फिर कोरोना संक्रमित हो गए हैं, उनका कोविड टेस्ट पॉजिटिव पाया गया है और उनमें इसके कुछ लक्षण भी दिखे हैं। इसकी जानकारी आधिकारिक राष्ट्रपति आवास यानी व्हाइट हाउस (White House) ने ही दी है। व्हाइट हाउस की प्रेस सचिव कैरिन जीन-पियरे ने बुधवार को बताया कि अमेरिकी राष्ट्रपति जो बिडेन ने लास वेगास में अपने पहले कार्यक्रम के बाद आज कोविड-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया। राष्ट्रपति बिडेन, जिन्हें टीका लगाया गया है और बूस्ट किया गया है, उन्हें हल्के लक्षण महसूस हो रहे हैं और व्हाइट हाउस के अनुसार, वे अपने राष्ट्रपति पद के कर्तव्यों को पूरा करते हुए खुद को अलग-थलग करने के लिए डेलावेयर लौट आएंगे।

Read more: IMD Rain Alert in MP: मानसून एक्टिविटी तेज, राजधानी समेत इन 18 जिलों में भारी बारिश का अलर्ट, अगले 5 दिनों तक जमकर बरसेंगे बदरा.. 

बाइडेन की सभी प्रोग्राम रद्द

व्हाइट हाउस ने कहा है कि राष्ट्रपति की स्थिति के बारे में नियमित अपडेट दिए जाते रहेंगे, क्योंकि वे आइसोलेशन में रहते हुए भी ऑफिस के सभी काम करना जारी रखेंगे। वहीं लाटिनो सिविल राइट्स संगठन ने बाइडेन को एक कार्यक्रम को लेकर कहा है कि जो बाइडेन कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं, जिसके चलते वे एक पहले तय कार्यक्रम अटेंड नहीं कर पाएंगे।

आईसोलेट होकर काम करेंगे बाइडेन

Joe Biden Covid Positive: व्हाइट हाउस से बताया गया है कि अमेरिकी राष्ट्रपति आइसोलेट होते हुए ही ऑफिस के सारे काम करेंगे। वहीं कोविड पॉजिटिव होने पर बाइडेन के चुनाव कैंपेन पर असर पड़ सकता है। डेमोक्रेटिक पार्टी के जो बाइडेन का रिपब्लिकन पार्टी के नेता और पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से मुकाबला होना है।

Read more: Road Accident In Pune: NCP नेता के बेटे ने कार से टेम्पो को मारी टक्कर, हादसे में तीन लोग घायल.. 

 

 

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers