Slovakia Accident: भीषण हादसा... आपस में टकराई ट्रेन और बस, हादसे में 6 लोगों की दर्दनाक मौत |

Slovakia Accident: भीषण हादसा… आपस में टकराई ट्रेन और बस, हादसे में 6 लोगों की दर्दनाक मौत

Slovakia Accident: भीषण हादसा... आपस में टकराई ट्रेन और बस, हादसे में 6 लोगों की दर्दनाक मौत

Edited By :   Modified Date:  June 28, 2024 / 08:24 AM IST, Published Date : June 28, 2024/8:24 am IST

स्लोवाकिया। Slovakia Accident: स्लोवाकिया ट्रेन और बस के बीच टक्कर होने से दर्दनाक हादसा हो गया। जहां चेक राजधानी प्राग से हंगरी की राजधानी बुडापेस्ट जा रही एक ट्रेन दक्षिणी स्लोवाकिया में एक बस से टकरा गई, जिसमें कम से कम चार लोगों की मौत हो गई और पांच लोग घायल हो गए है। इस हादसे के बाद लोगों में हड़कंप मच गया। वहीं बताया गया कि इस ट्रेन में लगभग 200 यात्री सावर थे।

Read More: Heavy Rain In Delhi: बारिश ने मचाई तबाही, तालाब में तब्दील हुई सड़कें, यातायात भी हुए प्रभावित 

स्लोवाकिया की राजधानी ब्रातिस्लावा को बुडापेस्ट से जोड़ने वाला प्रमुख रेल ट्रैक अगली सूचना तक बंद कर दिया गया। वहीं पुलिस और स्लोवाक रेलवे कंपनी ZSSK ने कहा कि, दुर्घटनाग्रस्त ट्रेन में फंसे 200 से अधिक यात्रियों को बसों द्वारा हंगरी की सीमा पर स्टुरोवो शहर ले जाया जा रहा था। घायलों को आसपास के कस्बों और शहरों के अस्पतालों में ले जाया गया क्योंकि रात भर भारी बारिश के बाद कुछ हिस्सों में बाढ़ आ जाने के कारण गुरुवार को स्थानीय अस्पतालों को बंद कर दिया गया था।

Read More: T20 WC 2024 Semi Final: दो साल बाद रोहित की सेना ने पूरा किया इंग्लैंड से बदला.. तस्वीरों में देखें सेमीफाइनल में कैसे ढेर हुए अंग्रेजी बल्लेबाज

Slovakia Accident: वहीं इस घटना पर स्लोवाकिया के राष्ट्रपति पीटर पेलेग्रिनी ने दुख जताते हुए कहा, मैं घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं और डॉक्टरों और बचाव टीमों को उनके काम के लिए धन्यवाद देता हूं। मैं कामना करता हूं कि भविष्य में ऐसी आपदाओं से स्लोवाकिया बच जाए।

 

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp