Actor Shanto khan bangladesh Killed By Mob | Bangladesh Violence

Shanto Khan Bangladesh: इस मशहूर फिल्म स्टार को भी नहीं बख्शा बांग्लादेश के दंगाइयों ने.. इस तरह उतार दिया मौत के घाट, अबतक 500 से ज्यादा की मौत..

Shanto Khan Bangladesh: इस मशहूर फिल्म स्टार को भी नहीं बख्शा बांग्लादेश के दंगाइयों ने.. इस तरह उतार दिया मौत के घाट, अबतक 500 से ज्यादा की मौत

Edited By :   Modified Date:  August 8, 2024 / 04:46 PM IST, Published Date : August 8, 2024/4:45 pm IST

Actor Shanto khan bangladesh Killed By Mob: ढाका। बांग्लादेश में तत्ख्ता पलट के बाद हत्यायों का दौर जारी हैं। बांग्लादेश में उग्र भीड़ लगातार शेख हसीना के समर्थकों, अल्पसख्यकों और दूसरे लोगों को अपना निशाना बना रहे हैं। इसी बीच जानकारी मिली हैं कि उग्र भीड़ ने बांग्लादेश के फिल्म स्टार शांतो खान की हत्या कर दी है। इतना ही नहीं बल्कि भीड़ ने उनके पिता को भी मौत के घाट उतार दिया। बांग्ला चलचित्र ने सोशल मीडिया के जरिए इसकी पुष्टि की है।

Read More: Bhoot ne darj karai FIR: अजब-गजब.. यहां ‘भूत’ ने दुश्मनों पर दर्ज कराई FIR, बयान भी दिया, केस सुनकर हाईकोर्ट का भी चकराया माथा, कहा- मर चुका शख्स.. 

रिपोर्ट के मुताबिक, शांतो खान और उनके पिता सलीम सोमवार दोपहर अपने घर से जाते समय फरक्काबाद बाजार में उपद्रव में शामिल हो गए थे। इसके बाद ही उनका सामना भीड़ से हुआ। उस समय उन्होंने अपने हथियारों से गोली चलाकर खुद को बचा लिया था, लेकिन बाद में हमलावरों ने सलीम खान और शांतो खान पर हमला कर उनकी हत्या कर दी। सलीम खान मुजीबुर रहमान पर बनी फिल्म के प्रोड्यूसर थे।

भाग रहे आतंकी

बांग्लादेश की जेलों से कई आतंकवादी भाग गए हैं। ऐसी खबर है यह आतंकी भारत में घुसपैठ कर सकते हैं, इस वजह से बीएसएफ को सीमा पर अलर्ट कर दिया गया है। समझने वाली बात यह है कि भारत और बांग्लादेश हजारों किलोमीटर की सीमा साझा करते हैं। इस वजह से ही पूर्वोत्तर भारत में घुसपैठ सबसे ज्यादा देखने को मिलती है। अब जब बांग्लादेश में हालात खराब हैं, ऐसा कहा जा रहा है कि बड़े स्तर पर लोग पलायन कर सकते हैं।

Read Also: Grand Vision Corruption : ना कोई एग्रीमेंट.. ना कोई आवेदन, फिर भी बिजली खंभों का इस्तेमाल कर रहा गुरुचरण सिंह होरा, यहां जानें ग्रैंड विजन की फर्जीवाड़े की कहानी

अवैध घुसपैठ ख़तरा

अब लोगों का पलायन तो एक बार के लिए काबू में किया जा सकता है, लेकिन अगर आतंकी भी घुसपैठ करने लगे तो भारत के लिए स्थिति चिंताजनक बन जाएगी। इसी वजह से सीमा पर सक्रियता बढ़ चुकी है, बीएसएफ को हाई अलर्ट किया गया है। समझने वाली बात यह है कि कुछ लोगों ने तो अवैध तरीके से घुसपैठ की कोशिश की भी थी, उसी वजह से बीएसए को हवाई फायरिंग तक करनी पड़ी थी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp