15 people died in different road accidents

Road Accident In Pakistan : अलग-अलग सड़क हादसों में 15 लोगों की मौत, आठ से ज्यादा लोग हुए घायल

Road Accident In Pakistan : पकिस्तान के त्तरी गिलगित-बाल्टिस्तान (जीबी) क्षेत्र में एक भीषण सड़क हादसा हुआ है। यहां मजदूरों को ले जा रहा

Edited By :   Modified Date:  August 20, 2024 / 03:46 PM IST, Published Date : August 20, 2024/3:46 pm IST

नई दिल्ली : Road Accident In Pakistan : पकिस्तान के त्तरी गिलगित-बाल्टिस्तान (जीबी) क्षेत्र में एक भीषण सड़क हादसा हुआ है। यहां मजदूरों को ले जा रहा एक वाहन गड्ढे में गिर गया। इस हादसे में सात लोगों की मौत हो गई और एक मजदुर गंभीर रूप से घायल हो गया। घायक मजदुर को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है। सरकारी रेस्क्यू 1122 के जिला समन्वयक शौकत रियाज ने बताया कि, यह दुर्घटना सोमवार रात जीबी क्षेत्र के डायमर जिले में काराकोरम राजमार्ग के पास हुई। वाहन ने अपना नियंत्रण खो दिया और गहरी खाई में जा गिरा।

यह भी पढ़ें : MLA Devendra Yadav News : 7 दिन बढ़ाई गई विधायक देवेंद्र यादव की न्यायिक हिरासत, बलौदाबाजार हिंसा मामले में हुई थी गिरफ्तारी 

मौके पर हुई थी पांच की मौत

Road Accident In Pakistan :  एक समाचार एजेंसी के अनुसार अनुसार, बचाव अधिकारी ने बताया कि पांच मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो अन्यों ने अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ दिया। उन्होंने बताया कि मजदूर काम के लिए क्षेत्र में स्थित डायमर बाशा डैम की ओर जा रहे थे। मृतकों की पहचान यूसुफ, एहसानुल्लाह, मोहिबुल्लाह, सज्जाद, सज्जाद और मुजीबुल्लाह के रूप में हुई है। पुलिस के अनुसार दुर्घटना के बाद बचाव दल और स्थानीय स्वयंसेवक घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने शवों तथा घायलों को निकालकर नजदीकी अस्पताल पहुंचाया।

यह भी पढ़ें : Fasal Bima Yojana Claim: फसल बीमा योजना से किसान हैरान.. किसी को 1 तो किसी को 7 रुपये की क्षतिपूर्ति.. कांग्रेस ने खोला मोर्चा..

एक और हादसे में 8 लोगों की मौत

Road Accident In Pakistan :  मंगलवार को हुई एक अन्य दुर्घटना में सुक्कुर-मुल्तान मोटरवे पर एक यात्री बस और ट्रक की टक्कर में कम से कम आठ लोगों की मौत हो गई और सात अन्य घायल हो गए। घटना के तुरंत बाद बचाव अधिकारी मौके पर पहुंचे और शवों और घायलों को तहसील अस्पताल घोटकी पहुंचाया। मृतकों की पहचान नूर इलाही, शगुफ्ता, रोजिना, उनीबा और हसनत के रूप में हुई है. पुलिस ने बताया कि मृतकों में महिलाएं और बच्चे शामिल हैं। उन्होंने बताया कि चार लोगों की हालत गंभीर है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp