Zomato Boy Viral Video

Zomato Boy Viral Video : बाढ़ के बीच डिलीवरी करने पहुंचा जोमैटो बॉय, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो, लोगों ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

Zomato Boy Viral Video : वीडियो में देखा जा सकता है कि वह अहमदाबाद में घुटनों तक भरे पानी में से होते हुए खाना डिलीवर करने जा रहा है।

Edited By :   Modified Date:  August 31, 2024 / 03:53 PM IST, Published Date : August 31, 2024/3:51 pm IST

अहमदाबाद : Zomato Boy Viral Video : गुजरात में भारी बारिश का दौर जारी है। लगातर हो रही बारिश के बीच गुजरात के कई प्रमुख शहर जलमग्न हो गए हैं। गुजरात के प्रमुख शहरों में से एक अहमदाबाद भी भारी बारिश के कारण जलमग्न हो गया था। ऐसे में सभी लोग ऑनलाइन सामान मंगवा रहे हैं, लेकिन बाढ़ जैसी स्थिति के बीच डिलीवरी करना बेहद मुश्किल हो रहा है। इसके बावजूद, कुछ लोग अपने कर्तव्यों को निभाने के लिए इन कठिन परिस्थितियों का सामना कर रहे हैं। हाल ही में, एक ऐसा ही व्यक्ति का वीडियो वायरल हुआ है, जिसे देखकर लोग इमोशनल हो गए।

यह भी पढ़ें : Weather Update : भारी बारिश की संभावना..! कहर बनकर बरसेंगे बदरा, ‘असना’ चक्रवात का मंडराया खतरा, मौसम विभाग का अलर्ट जारी 

वायरल हो रहा डिलीवरी बॉय का वीडियो

Zomato Boy Viral Video : वीडियो एक जोमैटो फूड डिलीवरी बॉय का है। वीडियो में देखा जा सकता है कि वह अहमदाबाद में घुटनों तक भरे पानी में से होते हुए खाना डिलीवर करने जा रहा है। उसके चारों ओर कारें और बसें भी कुछ हद तक जलमग्न हो गई हैं, लेकिन वह अपने मंजिल की ओर बढ़ता जा रहा है।

यूजर्स कर रहे ये मांग

Zomato Boy Viral Video : इस वीडियो को X यूजर विकुंज शाह ने शेयर किया। उन्होंने जोमैटो के सीईओ दीपिंदर गोयल से अनुरोध किया कि इस डिलीवरी बॉय को उसकी प्रतिबद्धता और दृढ़ता के लिए पुरस्कृत किया जाए। ज़ोमेटो ने भी इस पर प्रतिक्रिया दी और विकुंज से अनुरोध किया कि वह ऑर्डर आईडी बताएं ताकि डिलीवरी एजेंट को उचित पुरस्कार दिया जा सके।

इस वीडियो को एक अन्य X यूजर नीतु खंडेलवाल ने भी शेयर किया और लिखा, “मैं दीपिंदर गोयल से निवेदन करती हूं कि इस मेहनती डिलीवरी बॉय को ढूंढें और उसे इनाम दें।” लोगों ने डिलीवरी एजेंट की सराहना करते हुए उसे बहादुरी की मिसाल बताया। हालांकि, इस वीडियो पोस्ट पर कई लोगों ने उस ग्राहक की आलोचना की जिसने ऐसे हालात में खाना ऑर्डर किया।

यह भी पढ़ें : Upcoming Smartphones in September 2024: सितंबर में होने जा रही तगड़े फीचर्स वाली स्मार्टफोन्स की एंट्री, लिस्ट में iPhone 16 Series और Motorola भी शामिल 

अब तक हो चुकी 32 लोगों की मौत

Zomato Boy Viral Video : गुजरात के सौराष्ट्र-कच्छ क्षेत्र में पिछले सप्ताह से भारी बारिश हो रही है। बाढ़ से चार दिनों में 32 लोगों की मौत हो चुकी है। राज्य में 32,000 से अधिक लोगों को बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों से स्थानांतरित किया गया है और लगभग 1,200 लोगों को बचाया गया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsAp