Women beat up an e-rickshaw driver in Lucknow

UP Viral Video : राजधानी में ई-रिक्शा चालक को महिलाओं ने पीटा, इस वजह से हुआ था विवाद, वायरल हो रहा वीडियो

UP Viral Video : महिलाओं ने बीच सड़क किराए को लेकर हुए विवाद में ई-रिक्शा चालक की पिटाई कर दी। जानकारी के मुताबिक़ किराए के पैसों को

Edited By :   Modified Date:  October 22, 2024 / 06:47 PM IST, Published Date : October 22, 2024/6:47 pm IST

लखनऊ : UP Viral Video : उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में आए दिन कुछ न कुछ ऐसा होता है जिसकी चर्चा हर तरफ होने लगती है। इसी बीच लखनऊ से एक और हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां अमीनाबाद थाना क्षेत्र के पास महिलाओं ने बीच सड़क किराए को लेकर हुए विवाद में ई-रिक्शा चालक की पिटाई कर दी। जानकारी के मुताबिक़ किराए के पैसों को लेकर महिलाओं और रिक्शा चालक एक बीच कहा सुनी हो गई. सोशल मीडिया पर ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें : Salman Khan Cameo In Singham Again: ‘सिंघम अगेन’ में नजर आएंगे सलमान खान, फिल्म में दिखेगा चुलबुल पांडे का चुलबुला अंदाज 

वायरल हो रहा वीडियो

UP Viral Video : वायरल हो रहे वीडियो आप देख सकते है कि, महिलाओं ने रिक्शा चालक को पकड़कर रखा है और एक महिला उसको पीट रही है। इसके बाद महिला चप्पल निकालकर भी उसे पीटती है। महिला रिक्शा चालक को पिटते हुए कह रही है कि, गाली देगा इस दौरान आसपास से जानेवाले लोग भी तमाशा देखते हुए खड़े रहे। इस समय रिक्शा चालक भी एक को कह रहा है की पुलिस को बुला लो।

यह भी पढ़ें : Raipur South Assembly By-Election 2024: रायपुर दक्षिण के ब्राह्मण मतदाता ‘कमल छाप’ वाले.. मिलेगा पूरा वोट, आकाश शर्मा के उम्मीदवार बनते ही सुनील सोनी ने भरी हुंकार..

पहले भी सामने आ चुके हैं ऐसे मामले

UP Viral Video : बता दें की इससे पहले भी रिक्शा चालकों की पिटाई के वीडियो वायरल हुए है। अभी कुछ दिन पहले ही एक रिक्शा चालक को छेड़खानी करने के आरोप में जमकर उसकी पिटाई की गई थी। इस वीडियो को ट्विटर एक्स पर @ManojSh28986262 नाम के हैंडल से शेयर किया गया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp