जमीन विवाद को लेकर हुई झड़प में ग्राम प्रधान के बेटे की मौत |

जमीन विवाद को लेकर हुई झड़प में ग्राम प्रधान के बेटे की मौत

जमीन विवाद को लेकर हुई झड़प में ग्राम प्रधान के बेटे की मौत

:   Modified Date:  October 3, 2024 / 05:58 PM IST, Published Date : October 3, 2024/5:58 pm IST

सहारनपुर (उप्र), तीन अक्टूबर (भाषा) सहारनपुर जिले में जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में हुई झड़प में ग्राम प्रधान के बेटे की मौत हो गई तथा कई अन्य घायल हो गए।

ग्राम प्रधान के परिवार ने युवक की मौत को लेकर पुलिस पर गम्भीर आरोप लगाये हैं।

अपर पुलिस अधीक्षक (देहात क्षेत्र) सागर जैन ने बृहस्पतिवार को बताया कि जिले के नागल थाना क्षेत्र के कपास गांव में बुधवार को जमीन के एक पुराने विवाद को लेकर ग्राम प्रधान पूनम देवी और दूसरे पक्ष के शेर सिंह के बीच झगड़ा हो गया था।

उन्होंने बताया कि बात बढ़ने पर दोनों पक्षों के बीच पथराव होने लगा और इस दौरान ग्राम प्रधान के बेटे सुमित (25) के सिर पर एक ईंट आकर लगी जिससे वह गम्भीर रूप से जख्मी हो गया। जैन के मुताबिक, उसके साथ-साथ अन्य लोग भी चोटिल हुए।

उन्होंने बताया कि सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस घायल सुमित समेत दोनों पक्षों के लोगों को थाने ले आई और आज सुबह सुमित की मौत हो गई।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, इस घटना को लेकर आज मृतक के परिजनों और ग्रामीणों ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) के कार्यालय पहुंचकर हंगामा किया।

अपर पुलिस अधीक्षक जैन ने बताया कि परिजनों का आरोप है कि सुमित को काफी देर तक थाने में बैठाये रखा गया और अगर समय रहते उसे उपचार मिल जाता तो उसकी जान बच सकती थी।

जैन ने बताया कि दोनों पक्षों के घायल लोगों का मेडिकल परीक्षण कराया गया था और उसके आधार पर सभी को उपचार के लिये भेजा गया था।

उन्होंने बताया कि पुलिस पूरे प्रकरण की जांच कर रही है।

भाषा सं. सलीम नोमान

नोमान

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)