Video of UP Minister Sanjay Nishad goes viral

UP News : ‘ज़ुबान निकलवा दूंगा’…! योगी के मंत्री ने इतनी छोटी बात पर शख्स को धमकाया, कांग्रेस ने साधा निशाना, वीडियो वायरल..

Video of UP Minister Sanjay Nishad goes viral: कैबिनेट मंत्री संजय निषाद का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Edited By :   Modified Date:  October 15, 2023 / 08:27 AM IST, Published Date : October 15, 2023/8:27 am IST

Video of UP Minister Sanjay Nishad goes viral : लखनऊ। देश में लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारियां होने लगी है। राष्ट्रीय स्तर के सभी दल एकदम सक्रिय हो गए है। एक तरफ विपक्षी गठबंधन ‘इंडिया’ बीजेपी को हराने के लिए कई दलों को विलय कर रहा है तो वहीं एनडीए में शामिल दल इस बार फिर बीजेपी की जीत का गुणगान गा रही है। लेकिन चुनाव से पहले ही कई दलों के अध्यक्ष एवं मंत्रियों के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगे हैं। फिर चाहे वह कोई सा भी दल क्यों न हो। वीडियो वायरल होने के बाद नेता तंज कसने में कसर नहीं छोड़ते हैं।

read more : PM Modi ‘Garbo’ Song : PM मोदी के गाने की मची धूम…! एक ही दिन में मिले ताबड़तोड़ Views, प्रधानमंत्री ने जताया पूरी टीम का आभार, देखें वीडियो.. 

Video of UP Minister Sanjay Nishad goes viral : हालही में एनडीए की सहयोगी निषाद पार्टी के अध्यक्ष और योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री संजय निषाद का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें वह एक शख्स को धमकाते एवं अपनी अकड़ दिखाते हुए दिखाई दे रहे हैं। उत्तरप्रदेश कांग्रेस ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर निशाना साधा है। कांग्रेस ने लिखा कि प्रदेश सरकार के मंत्री संजय निषाद एक आदमी को धमकाते हुए कह रहे हैं, “हमारे सामने आज के बाद बोले तो ज़ुबान निकलवा दूंगा।”

 

आगे कह रहे हैं, “हमारा मोदी और योगी के साथ फोटो नहीं देखे? बोलो!” यानी, जिनकी मोदी-योगी के साथ फोटो हो उनसे अब जनता को डर के रहना होगा। उनके मंत्रियों के आगे नज़र और सिर झुका के रहना होगा। ज़बान तो खुलनी नहीं चाहिए वरना निकलवा दी जाएगी। ये लोकतंत्र की छाती पर चढ़कर उसका गला दबाते रहें और जनता देखती रहे, बस! चिंता मत कीजिये, मंत्री जी! जिन लोगों को आप आज हड़का रहे हैं ना वही कल आपकी विदा कथा लिखेंगे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp