उप्र : नाली को लेकर विवाद में एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या |

उप्र : नाली को लेकर विवाद में एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या

उप्र : नाली को लेकर विवाद में एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या

:   Modified Date:  September 10, 2024 / 03:06 PM IST, Published Date : September 10, 2024/3:06 pm IST

शाहजहांपुर (उप्र), 10 सितंबर (भाषा) शाहजहांपुर जिले में नाली को लेकर हुए विवाद में एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना में चार लोगों के घायल होने की सूचना है। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

पुलिस अधीक्षक (एसपी) अशोक कुमार मीणा ने मंगलवार को बताया कि बंडा थाना अंतर्गत बाबूपुर गांव के निवासी मुकेश शुक्ला और बागेश नाथ दीक्षित का दो महीने पहले नाली का पानी निकालने को लेकर विवाद हुआ था। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस दोनों पक्षों के लोगों को थाने लेकर आई और उनके बीच सुलह करवाया।

उन्होंने बताया कि मंगलवार सुबह बागेश नाथ जब अपनी नाली साफ कर रहे थे तो किसी बात को लेकर मुकेश के साथ उनकी फिर से कहासुनी हो गई। इस दौरान दोनों की ओर से लड़ाई में उनके परिजन भी शामिल हो गए। दोनों पक्षों के लोगों ने एक दूसरे पर लाठी-डंडे बरसाए। बाद में मुकेश शुक्ला ने गोलियां चलाईं, जिसमें बागेश नाथ दीक्षित (45) की गोली लगने से मौत हो गई।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इस घटना में दीक्षित के चार परिजन भी घायल हुए हैं जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मीणा ने बताया की पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया है गांव में पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है। घटना के बाद से मुकेश शुक्ला की ओर से लड़ाई में शामिल लोग गांव से फरार हो गए हैं।

भाषा सं जफर सुरभि

सुरभि

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)