UP Crime News: Dirty act with a 6th class student

Crime News: 6वीं की छात्रा के साथ ट्यूशन टीचर ने किया ऐसा काम, बात नहीं मानने पर दी फेल करने की धमकी

UP Crime News: 6वीं की छात्रा के साथ ट्यूशन टीचर ने किया ऐसा काम, बात नहीं मानने पर दी फेल करने की धमकी

Edited By :   Modified Date:  September 25, 2024 / 02:13 PM IST, Published Date : September 25, 2024/2:10 pm IST

सीतापुर: UP Crime News उत्तर प्रदेश के सीतापुर से गुरु और शिष्य के रिश्ते को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक ट्यूशन टीचर ने कक्षा 6 की छात्रा को बंधक बना लिया। जिसके बाद उससे फेल करने की धमकी देकर शिक्षक छात्रा के साथ गलत हरकत करने लगा। बताया जा रहा है कि टीचर ने छात्रा के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की। जिसपर छात्रा ने चिल्लाना शुरु कर दिया। जिसके बाद आवाज सुनकर आसपास के लोग पहुंचे और उसे मुक्त कराया और मौजूद लोगों ने शिक्षक की पिटाई कर दी।

Read More: Aaj Ka Rashifal: मिथुन राशि में मौजूद रहेंगे चंद्रमा, भगवान गणेश की कृपा से इन राशि वालों की भरेगी तिजोरी, मिल सकती है नौकरी 

UP Crime News मिली जानकारी के अनुसार, घटना महमूदाबाद कोतवाली क्षेत्र के आशुतोष ब्रजमोहन लाल इंटर कॉलेज का है। दरअसल, कक्षा 6 की छात्रा स्कूल से छुट्टी होने के बाद घर जा रही थी। छात्रा ने बताया कि रास्ते में उसे टीचर संजय गुप्ता ने रोक लिया। जिसके बाद उन्हें अपने कमरे में ले जा रहा था। लेकिन छात्रा ने इसका विरोध किया तो आरोपी टीचर ने उन्हें फैल करने की धमकी दी और बंधक बना लिया। वहां आरोपी टीचर ने उसे उससे गलत हरकत करने की कोशिश की। जिसके बाद छात्रा ने इसका विरोध किया और चिल्लाने लगी। छात्रा की आवाज सुनकर आसपास के लोग आए और छात्रा को मुक्त कराया। जिसके बाद आरोपी शिक्षक की जमकर पिटाई कर ​दी।

Read More: Fashion Tips: प्लेन साड़ी के साथ कैरी करें फुल वर्क वाले ब्लाउज डिजाइंस, मिलेगा ग्लैमरस लुक 

इधर छात्रा के घर न लौटने परिजनों ने तलाशी की। उधर छात्रा के घर न लौटने पर परिजन उस टीचर के यहां पहुंचे। उन्हें गांव वालों ने ही बताया था कि उन्होंने लड़की को टीचर के घर जाते देखा था। वहां परिजनों ने जैसे ही छात्रा को बदहवास हालत में देखा तो टीचर की पिटाई कर डाली। अब परिजनों की शिकायत के बाद पुलिस ने टीचर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो