उप्र : युवक के खिलाफ कार्रवाई नहीं होने से क्षुब्ध युवती ने आत्महत्या का प्रयास किया |

उप्र : युवक के खिलाफ कार्रवाई नहीं होने से क्षुब्ध युवती ने आत्महत्या का प्रयास किया

उप्र : युवक के खिलाफ कार्रवाई नहीं होने से क्षुब्ध युवती ने आत्महत्या का प्रयास किया

:   Modified Date:  September 24, 2024 / 12:22 PM IST, Published Date : September 24, 2024/12:22 pm IST

मुजफ्फरनगर (उप्र), 24 सितंबर (भाषा) उत्तर प्रदेश के शामली जिले में एक युवक के खिलाफ कार्रवाई नहीं किए जाने से क्षुब्ध हरियाणा की एक युवती ने जिले के आदर्श मंडी थाना अंतर्गत कलेक्ट्रेट में कथित तौर पर जहर खाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

शामली के अपर जिला अधिकारी (एडीएम) संतोष कुमार सिंह ने संवाददाताओं को बताया कि एक महिला कार्यालय में आई और उसने एक प्रार्थना पत्र दिया। बाद में वह कार्यालय से बाहर निकली और उसने जहर खा लिया। घटना सोमवार की है।

सिंह ने बताया कि युवती को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जाती है। उसने अपनी शिकायत में आरोप लगाया कि वह छह साल से एक युवक के साथ ‘लिव इन’ में रह रही थी। शिकायत में उसने कहा कि युवक शादी का झांसा देता रहा, लेकिन बाद में उसने शादी करने से इनकार कर दिया।

एडीएम ने कहा कि 28 वर्षीय युवती के पास से एक ‘सुसाइड नोट’ भी बरामद हुआ है, जिसमें युवती ने लिखा है कि उसकी मौत के लिए युवक और उसके परिवार के सदस्य जिम्मेदार होंगे।

उन्होंने बताया कि पीड़ित युवती हरियाणा राज्य के यमुनानगर की रहने वाली है, जबकि उसका दोस्त समीर शामली जिले के झिंझाना कस्बे का निवासी है।

शामली के पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीओ) अमरदीप मौर्य ने पीटीआई-भाषा को बताया कि पुलिस घटना की जांच कर रही है।

भाषा सं आनन्द मनीषा सुरभि

सुरभि

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)