Unnao latest Road Accident | उन्नाव में झोपड़ी पर पलटी भारी-भरकम ट्रक | Unnao Road Accident: सो रहा था परिवार तभी झोपड़ी पर जा पलटी ट्रक.. दबकर मां और दो बच्चों की दर्दनाक मौत..

Unnao Road Accident: सो रहा था परिवार तभी झोपड़ी पर जा पलटी ट्रक.. दबकर मां और दो बच्चों की दर्दनाक मौत..

झोपड़ी पर पलटा बेकाबू ट्रक : महिला और उसके दो बेटों की मौत

Edited By :   Modified Date:  July 4, 2024 / 12:31 PM IST, Published Date : July 4, 2024/11:47 am IST

Unnao latest Road Accident: उन्नाव: उन्नाव जिले के बेहटा मुजावर क्षेत्र में चावल से लदे एक ट्रक के बेकाबू होकर, सड़क के किनारे झोपड़ी पर पलट जाने से एक महिला और उसके दो बच्चों की मौत हो गई। पुलिस क्षेत्राधिकारी (बांगरमऊ) अरविंद कुमार ने बृहस्पतिवार को बताया कि बांगरमऊ—संडीला मार्ग पर बेहटा मुजावर क्षेत्र में बुधवार रात करीब दो बजे यह दुर्घटना हुई। उन्होंने बताया कि बांगरमऊ की ओर से आ रहा चावल से लदा एक ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे एक झोपड़ी पर पलट गया। इस हादसे में झोपड़ी में सो रही सरला (35) और उसके बेटे करण (15) तथा विक्की (13) ट्रक के नीचे दब गये।

Air Pollution Deaths In India: काल बना वायु प्रदूषण… जहरीली हवा से हर साल हो रही हजारों मौतें, इन दस शहरों में तेजी से बढ़ रहा मौत का आंकड़ा 

Unnao latest Road Accident : उन्होंने बताया कि पुलिस ने तीनों को बाहर निकलवाकर अस्पताल पहुंचाया जहां तीनों को मृत घोषित कर दिया गया। कुमार ने बताया कि हादसे के बाद ट्रक चालक भाग गया। उसकी तलाश की जा रही है। शवों को पोस्टमार्टम के लिये भेजा गया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp