Raebareli Crime news: Uncle killed his nephew in Raebareli

चाचा ने अपने ही तीन साल के भतीजे के साथ किया ऐसा काम, मासूम की हालत देखकर पूरे परिवार के उड़े होश

Raebareli Crime news: चाचा ने अपने ही तीन साल के भतीजे के साथ किया ऐसा काम, मासूम की हालत देखकर पूरे परिवार के उड़े होश

Edited By :   Modified Date:  October 1, 2024 / 12:36 PM IST, Published Date : October 1, 2024/12:36 pm IST

नई दिल्ली: Raebareli Crime news उत्तर प्रदेश के रायबरेली से एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक कलयुगी चाचा ने अपने ही तीन साल के भतीजे की गला दबाकर हत्या कर दी। जिसके बाद मासूम के शव को नाले में फे दिया। पुलिस ने अब आरोपी चाचा को गिरफ्तार कर ली है।

Read More: MP Navratri Garba Security: गरबा के बाद महिलाओं और युवतियों को घर तक छोड़ने जाएगी पुलिस, आयोजन स्थल पर तैनात रहेंगे 1500 से ज्यादा जवान 

Raebareli Crime news जानकारी के अनुसार, घटना जिले के गुरुबख्शगंज थाना क्षेत्र के चंदवल गांव का है। जहां चंदवल गांव निवासी श्रवण कुमार के तीन बेट है। जिनका नाम सुमित, अनुज व अनूप है। जिसमें से सबसे बड़े बेटे सुमित की शादी हो गई है। श्रवण कुमार अपनी पत्नी, बहू और छोटे बेटे अनुज के साथ रहते हैं। वहीं बड़े बेटे सुमित अपने भाई अनूप के साथ बाहर रह कर काम करते हैं।

Read More: #SarkarOnIBC24 : ‘पोस्टर वार’..गुटबाजी की बयान! पूर्व MLA Shakuntala Sahu की छिपाई तस्वीर

आपको बता दें कि सुमित के दो बेटे है वो भी अपने मां के साथ रहते हैं। इसी दौरान सुमित की पत्नी पूनम अपने दो बेटे संदीप 5 वर्ष व अंकुश 3 वर्ष के साथ सो गई। जिसके बाद देवर अनुज ने अपने भतीजे को सुबह चार बजे उठाकर ले गया और गला दबाकर उसको मौत के घाट उतार दिया। और शव को नाले में फेंक दिया। इस घटना के बाद पूरे परिवार में हड़कंप मच गया। देखते ही देखते पूरा गांव एकत्रित हो गया।

Read More: फिर मानवता हुई शर्मसार.. दो लोगों ने किया 6 साल की मासूम के साथ अप्राकृतिक कृत्य, मामला जान परिजनों के उड़े होश 

वहीं दूसरी सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया और आरोपी चाचा को मौके से गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल पुलिस परिजनों और आसपास के लोगों से पूछताछ कर रही है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो