Bhadohi Gang Rape Case : तीन नाबालिग लड़कों ने युवती से किया दुष्कर्म, पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार | Three minor boys raped a girl, police arrested the accused

Bhadohi Gang Rape Case : तीन नाबालिग लड़कों ने युवती से किया दुष्कर्म, पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार

Bhadohi Gang Rape Case : तीन नाबालिग लड़कों ने 16 वर्षीय लड़की से कथित तौर पर बलात्कार किया और वीडियो बनाकर इंटरनेट पर पोस्ट कर दिया।

Edited By :   Modified Date:  June 22, 2024 / 08:39 AM IST, Published Date : June 22, 2024/8:39 am IST

भदोही : Bhadohi Gang Rape Case : उत्तर प्रदेश के भदोही से इस दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां तीन नाबालिग लड़कों ने 16 वर्षीय लड़की से कथित तौर पर बलात्कार किया और वीडियो बनाकर इंटरनेट पर पोस्ट कर दिया। इस मामले की जानकारी देते हुए बताया कि, 15 से 17 साल की उम्र के तीन लड़कों को हिरासत में लिया गया है। गोपीगंज के थाना प्रभारी संतोष कुमार सिंह ने कहा कि, एक जून को लड़की पड़ोस की एक दुकान पर गई थी, तभी तीनों लड़के उसे जबरन एक कमरे में ले गए और एक-एक कर उससे बलात्कार किया।

यह भी पढ़ें : Deva Snana Purnima 2024: देव स्नान पूर्णिमा पर उमड़ी भक्तों की भीड़, रथयात्रा से पहले आज विशेष स्नान करेंगे भगवान जगन्नाथ 

तीनों नाबालिगों को किया गया गिरफ्तार

Bhadohi Gang Rape Case : सिंह ने कहा कि उन्होंने कृत्य का एक वीडियो बनाकर लड़की को धमकाया। थाना प्रभारी ने कहा कि लड़कों ने उसे फिर से दुकान पर आने पर परेशान करना शुरू कर दिया और फिर तीनों किशोरों ने गुरुवार को वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। उन्होंने बताया कि जब पीड़िता के परिवार को घटना के बारे में पता चला तो वे पुलिस के पास पहुंचे और तीनों किशोरों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। सिंह ने बताया कि लड़की को शुक्रवार को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया जबकि तीनों लड़कों को मिर्जापुर जिले के किशोर गृह में भेज दिया गया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers