Triple Murder In Ghazipur

Triple Murder In Ghazipur : इस हालत में मिले एक ही परिवार के तीन लोग, देखकर पुलिस भी रह गई हैरान, इलाके में फैली सनसनी

Triple Murder In Ghazipur : उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में एक ही परिवार के तीन लोगों की धारदार हथियार से वार कर हत्या कर दी गई है।

Edited By :   Modified Date:  July 8, 2024 / 04:07 PM IST, Published Date : July 8, 2024/4:07 pm IST

गाजीपुर : Triple Murder In Ghazipur : उत्तर प्रदेश के गाजीपुर से एक दिल दहला देने वाली खबर निकलकर सामने आई है। यहां एक ही परिवार के तीन लोगों की धारदार हथियार से वार कर हत्या कर दी गई है। मृतकों में मृतकों में पति-पत्नी और उनका 20 वर्षीय बेटा शामिल है। घटना देर रात की है। इस वारदात की खबर बाहर आते ही पूरे इलाके सनसनी फ़ैल गई। वहीं घटना की सुचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वहीं, मामले की जांच भी जारी है। यह पूरा मामला दगंज थाना क्षेत्र के कुसम्ही कला गांव का है। हत्या किसने की और किस वजह से की, अभी यह नहीं पता चल सका है।

यह भी पढ़ें : Mercedes-Benz EQA: मर्सिडीज बेंज ने भारत में लॉन्च की नई ईवी, कीमत और फीचर्स उड़ा देगी होश 

पुलिस ने मामले को लेकर कही ये बात

Triple Murder In Ghazipur :  स्थानीय पुलिस ने इस मामले की जानकारी देते हुए बताया कि, घटना का पता रात करीब 2 बजे चला, जब मृतक के परिजनों ने सूचना दी। पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह ने बताया कि प्रथम दृष्टया प्रतीत हो रहा है कि सुनियोजित ढंग से हत्या को अंजाम दिया गया है, क्योंकि तीनों के गले पर ही वार किया गया है। मृतक के परिवार में दो बेटे और दंपति थे। दंपति और बड़े बेटे की हत्या की गई है।

छोटा बेटा जिसकी उम्र 14-15 साल की है गांव में आर्केस्ट्रा प्रोग्राम देखने गया था। देर रात जब वो घर आया तो देखा कि बाहर सो रहे माता-पिता लहूलुहान मृत अवस्था में पड़े हैं। जिसपर वह शोर मचाते हुए घर में सो रहे बड़े भाई को जगाने गया तो उसे भी मृत देखकर उसके होश उड़ गए। चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए और पुलिस को सूचना दी गई।

यह भी पढ़ें : Patwari Strike: अपनी इन मांगों को लेकर जिलेभर के 250 पटवारियों ने किया अनिश्चितकालीन हड़ताल, मांग पूरी नहीं होने पर दी ये चेतावनी 

जांच में जुटी पुलिस

Triple Murder In Ghazipur : थानाध्यक्ष नंदगंज द्वारा बताया गया कि थानांतर्गत ग्राम कुसम्ही कला निवासी मुंशी बिंद (45), देवंती बिंद (40) और राम आशीष बिंद (20) की हत्या की खबर मिली थी। सूचना पाकर मौके पर टीम पहुंची। जांच-पड़ताल कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। हत्यारे की तलाश में टीमें लगा दी गई हैं। फिलहाल, अज्ञात के विरुद्ध प्रार्थना पत्र लेकर अभियोग पंजीकृत कर कार्यवाही की जा रही है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp