Girl raped for 8 months in Hamirpur

Gang rape with girl: हथियार अड़ाकर युवती के साथ 8 माह तक की हैवानियत, पीड़िता ने रोते हुए सुनाई आपबीती

Gang rape with girl : हथियार अड़ाकर युवती के साथ 8 माह तक की हैवानियत, पीड़िता ने रोते हुए सुनाई आपबीती।

Edited By :   Modified Date:  August 31, 2024 / 08:23 PM IST, Published Date : August 31, 2024/8:18 pm IST

हमीरपुर : Gang rape with girl यूपी में लड़कियों के साथ हैवानियत की घटनाओं का ग्राफ लगातार बढ़ता ही जा रहा है। ऐसा ही एक ताजा मामला हमीरपुर के एक गांव का सामने आया है। जहां दबंगों ने एक लड़की को हथियार दिखाकर उसके साथ कई महीनों तक बलात्कार किया गया।

Gang rape with girl उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले के एक गांव में दबंगों ने पड़ोस की एक लड़की को असलहा दिखाकर उसके साथ दरिंदगी की वारदात को अंजाम दिया। जिसका वीडियो बनाकर उसके साथ 8 महीने तक लगातार हैवानियत करता गया। पीड़िता ने हिम्मत दिखाकर रोती हुई इस घटना की जानकारी कोतवाली में दी। पीड़िता ने बताया कि बताया कि 8 महीने पहले गांव के ही एक युवक ने असलहा सिर पर अड़ाकर बलात्कार किया था। इसका वीडियो बनाकर उसके साथ लगातार 8 महीने तक बलात्कार करता रहा। सोशल मीडिया में वीडियो वायरल करने की धमकी देकर पांच दिन पहले उसे घर के दरवाजे से उठा ले गए और युवक ने अपने साथियों के साथ गैंगरेप किया। जिसके बाद शनिवार को पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी। एफआईआर दर्ज होने के बाद दरिंदे घर छोड़ फरार हो गए है।

Read More : Naxalite Arrested In Bijapur : नक्सली गतिविधियों पर जवानों का बड़ा एक्शन, अस्थाई वारंटी नक्सली समेत 5 नक्सली गिरफ्तार

पीड़िता ने कोतवाली थाने में मामला दर्ज कराया

Gang rape with girl वहीं घटना को अंजाम देने के बाद दबंगों ने उसे धमकी देकर छोड़ दिया। उसके बाद पीड़िता ने परिजनों के साथ कोतवाली थाने में घटना की जानकारी देते हुए तीन लोंगो पर आरोप लगाए है। जिसके आधार पर पुलिस ने घटना की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। बता दें कि हमीरपुर जिले के सुमेरपुर, कुरारा, राठ और मौदहा क्षेत्रों में पिछले कई महीनों में ऐसी कई घटनाएं हो चुकी हैं और ऐसी घटनाओं का ग्राफ लगातार बढ़ता भी जा रहा है। हाल ही में कुरारा के एक गांव में होमगार्ड की बेटी के साथ गैंगरेप की घटना हुई थी। तो वहीं दो दिन पहले राठ क्षेत्र में भी तीन लोगों ने 16 साल की एक नाबालिग लड़की का अपहरण कर गैंगरेप किया था। आए दिनों इस तरह की घटनाओं से इलाके लोग चिंतित और भयभीत है।

पुलिस ने बताया, पीड़िता और आरोपी के बीच प्रेम प्रसंग

इधर शनिवार शाम को मौदहा कोतवाली प्रभारी रामआसरे सरोज ने जानकारी दी कि पूछताछ में पीड़िता और आरोपी का पहले से प्रेम प्रसंग चल रहा था। आरोपी उससे शादी भी करना चाहता था परंतु अब उसने मना कर दिया है। उन्होंने कहा कि पीड़िता ने आरोपी और उसके साथियों पर आरोप लगाए है उसके आधार पर एफआईआर दर्ज की गई है। साथ ही मामले की जांच की जा रही है और पीड़िता का मेडिकल परीक्षण भी कराया जाएगा।

Read More : संबंध बनाते हुए दोस्तों ने हमारा वीडियो बना लिया…उनके साथ भी संबंध बनाओ नहीं तो…, भिलाई में युवती से गैंगरेप

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp