suhagrat manate hi ghar chhodker bhag gaya dulha

सुहागरात मनाते ही घर छोड़कर भागा दूल्हा, दुल्हन बोली-मुझे तो….सभी हैरान

एक घटना में सुहागरात मनाने के बाद दूल्हा अपनी नई नवेली दुल्हन को छोड़कर सुबह-सुबह घर से कहीं चला गया। परिवार ने काफी देर तक दूल्हे के लौटने का इंतजार किया

Edited By :   Modified Date:  February 21, 2023 / 11:19 AM IST, Published Date : February 21, 2023/11:16 am IST

suhagrat manate hi ghar chhodker bhag gaya dulha

हरदोई: यूपी के हरदोई में एक ऐसी खबर आयी है जिसे सुनकर सभी कोई हैरान हैं। दरअसल यहां एक 22 साल का दूल्हा सुहागरात मनाने के बाद ही अगले दिन घर छोड़कर भाग गया। अब दूल्हे के परिजनों ने थाने में शिकायत की है कि युवक का पता नहीं है। परिजनों ने बताया कि उसने सफेद शर्ट और स्लेटी रंग की पैंट पहनी है। पुलिस अब इस मामले की जांच कर रही है।

युपी के हरदोई जिले में हुई एक घटना में सुहागरात मनाने के बाद दूल्हा अपनी नई नवेली दुल्हन को छोड़कर सुबह-सुबह घर से कहीं चला गया। परिवार ने काफी देर तक दूल्हे के लौटने का इंतजार किया, लेकिन जब वह घर नहीं लौटा तो थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराई गई है। दूल्हे के नहीं मिलने पर परिजनों में हड़कंप मच गया है।

परिजनों ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया कि दूल्हा अपना फोन और रुपये यहीं छोड़ गया है, उसे इधर-उधर काफी ढूंढा पर अब तक उसका कहीं कुछ पता नहीं चला है। परिवार के लोगों ने दुल्हन से भी पूछताछ की लेकिन उसे भी कुछ नहीं मालुम। पीड़ित परिवार से शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने लापता दूल्हे को तलाश में जुट गई है।

यह घटना सांडी थाने के एक गांव की है। यहां रहने वाला 22 साल का दूल्हा सोमवार तड़के अचानक घर से निकल गया, परिजनों ने बताया कि उसने सफेद शर्ट और स्लेटी कलर की पैंट पहनी है। 17 फरवरी को उसकी बारात पिहानी थाने के मंसूर नगर गांव गई थी। 18 फरवरी को दुल्हन विदा होकर ससुराल पहुंची। सुहागरात मनाने के बाद सोमवार सुबह दूल्हा बिना किसी को कुछ बताए घर से गायब हो गया।

read more ; गायक सोनू निगम को धक्का देने के मामले में विधायक के बेटे के खिलाफ प्राथमिकी

read more  ; यहाँ भीषण सड़क हादसा, बस में सवार 19 यात्रियों की दर्दनाक मौत, 15 गंभीर तौर पर घायल