UP Mein Ladkiyon se chhedchhad | UP Flood Live Updates | Latest Crime News: बाढ़ पीड़ित महिलाओं और लड़कियों से मदद के नाम पर गंदी हरकत.. अब तक 44 पुलिस की हिरासत में..

Latest Crime News: बाढ़ पीड़ित महिलाओं और लड़कियों से मदद के नाम पर गंदी हरकत.. अब तक 44 पुलिस की हिरासत में..

शहर के कांशीराम कॉलोनी निवासी शिव शंकर ने पुलिस को सूचना दी है कि इलाके में कुछ लुटेरे सक्रिय हैं। शंकर का रिहायशी इलाका पूरी तरह से जलमग्न हो गया है।

Edited By :   Modified Date:  July 15, 2024 / 07:06 PM IST, Published Date : July 15, 2024/7:06 pm IST

शाहजहांपुर: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में बाढ़ प्रभावित इलाकों से महिलाओं और लड़कियों को बचाने के दौरान कथित तौर पर उनके साथ छेड़छाड़ करने के आरोप में पुलिस ने 30 लोगों को हिरासत में लिया है। (UP Mein Ladkiyon se chhedchhad) प्रदेश की राजधानी लखनऊ से लगभग 175 किलोमीटर उत्तर में स्थित शाहजहांपुर के पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीना ने कहा, ‘हमने अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ चौक कोतवाली पुलिस थाने में मामला दर्ज किया है और पूछताछ के लिए 44 लोगों को हिरासत में लिया है।’

UP Flood Live Updates

Read More: CG TI and Tahsildar Suspended: उप मुख्यमंत्री विजय शर्मा एक्शन में.. थाना प्रभारी और तहसीलदार सस्पेंड.. राजस्व-पुलिस महकमें में हड़कंप..

द टेलीग्राफ ने पुलिस सूत्रों के हवाले से लिखा है, ‘महिलाओं ने आरोप लगाया है कि मौजमपुर के आसपास बाढ़ प्रभावित गांवों से निकलने में मदद की पेशकश करने के बाद कुछ लोगों ने उनके साथ छेड़छाड़ की। एक महिला ने टेलीग्राफ को बताया है, ‘उनके पास नावें और तैरने वाली ट्यूबें थीं। हमें उनके इरादे का पता थोड़ी देर से चला।’

अजीजगंज पुलिस चौकी प्रभारी रोहित कुमार ने कहा है, ‘मामले की जांच जारी है। हमने अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है और 30 संदिग्धों को हिरासत में लिया है। हम राम चंद्र मिशन पुलिस थाने में उनसे पूछताछ कर रहे हैं और जल्द ही किसी नतीजे पर पहुंचने की उम्मीद है।’ (UP Mein Ladkiyon se chhedchhad) राम चंद्र मिशन पुलिस थाने के प्रभारी चंद्र प्रकाश शुक्ला ने कहा, ‘हम हिरासत में लिए गए लोगों का आपराधिक इतिहास जानने की कोशिश कर रहे हैं।’ शहर के कांशीराम कॉलोनी निवासी शिव शंकर ने पुलिस को सूचना दी है कि इलाके में कुछ लुटेरे सक्रिय हैं। शंकर का रिहायशी इलाका पूरी तरह से जलमग्न हो गया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers