Moradabad News: Sand mafia tried to run over IAS officer with their car

बेखौफ माफियाओं को नहीं है प्रशासन का डर, कार्रवाई करने आए IAS अफसर पर की गाड़ी चढ़ाने की कोशिश, ऐसे बचाई जान

Moradabad News: बेखौफ माफियाओं को नहीं है प्रशासन का डर, कार्रवाई करने आए IAS अफसर पर की गाड़ी चढ़ाने की कोशिश, ऐसे बचाई जान

Edited By :   Modified Date:  September 25, 2024 / 01:25 PM IST, Published Date : September 25, 2024/1:25 pm IST

मुरादाबाद: Moradabad News उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां रेत माफिया के खिलाफ कार्रवाई करने पहुंची एक आईएएस और उनकी टीम पर माफियाओं ने ट्रैक्टर चढ़ाने की कोशिश की। बताया जा रहा है कि जा रहा है कि गन्ने तोड़कर भी हमला किया गया है। इस घटना से प्रशासनिक अधिकारियों में हड़कंप मच गया है। इस घटना के बाद अब रेत माफिया के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

Read More: Aaj Ka Rashifal: मिथुन राशि में मौजूद रहेंगे चंद्रमा, भगवान गणेश की कृपा से इन राशि वालों की भरेगी तिजोरी, मिल सकती है नौकरी 

Moradabad News मिली जानकारी के अनुसार, मामला भोजपुर थाना क्षेत्र का है। दरअसल, ढेला नदी के किनारे अवैध खनन का काम चल रहा था। इसी दौरान माफिया के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए एसडीएम, तहसीलदार और राजस्व टीम पहुंची। माफिया ने एसडीएम, तहसीलदार और राजस्व टीम पर ट्रैक्टर चढ़ाने की कोशिश की। स घटना में अधिकारी और टीम के सदस्य बाल-बाल बच गए। आरोपी ट्रैक्टर ट्रॉली और हाइड्रा छोड़कर गए भाग गए।

Read More: Fashion Tips: प्लेन साड़ी के साथ कैरी करें फुल वर्क वाले ब्लाउज डिजाइंस, मिलेगा ग्लैमरस लुक 

मामले में रेत माफिया के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है। SSP सतपाल अंतिल ने रेत माफिया और उसके गुर्गों की गिरफ्तारी के लिए 10 टीमों का गठन किया है। एसपी ग्रामीण के नेतृत्व में पुलिस की टीमें रेत माफिया की तलाश में जुटी हैं।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो