Samose me Mila Mendhak: Frog's leg found in samosa in Ghaziabad

Samose me Mila Mendhak: फटी रह गई युवक की आंखे, जब समोसे के अंदर से निकला ऐसा चीज, अब मचा बवाल

Samose me Mila Mendhak: फटी रह गई युवक की आंखे, जब समोसे के अंदर से निकला ऐसा चीज, अब मचा बवाल

Edited By :   Modified Date:  September 12, 2024 / 12:01 PM IST, Published Date : September 12, 2024/12:01 pm IST

नई दिल्ली: Samose me Mila Mendhak अक्सर हम बाहर में समोसा खाने के लिए दुकानों पर जाते हैं। लेकिन क्या हो जब खाने के दौरान समोसे में कुछ ऐसी चीज मिल जाए जिससे खाने का इच्छा ही खत्म हो जाए। ऐसा ही ही एक मामला उत्तर प्रदेश से सामने आया है। जहां समोस में मेढ़क का टांग मिला है। जिसके बाद ग्राहक जमकर कर हंगामा किया और इसकी शिकायत पुलिस को दी।

Read More: Violence In Ganesh immersion : गणेश विसर्जन के दौरान सांप्रदायिक हिंसा..सड़क पर खड़ी गाड़ियों को किया आग के हवाले, इलाके में हाई अलर्ट जारी 

​Samose me Mila Mendhak मिली जानकारी के अनुसार, घटना गाजियाबाद के इंदिरापुरम थाना क्षेत्र में अभयखंड इलाके का है। दरअसल, यहां नामचीन स्वीट्स शॉप है। न्यायखंड क्षेत्र का एक निवासी अमन शर्मा अपने दोस्तों के साथ नामचीन स्वीट्स शॉप से समोसा पार्सल कराया था। लेकिन कुछ दे बाद अमन शर्मा वापस शॉप पर आया। उसने बताया कि एक समोसे के अंदर मेंढक की टांग निकली है। अमन शर्मा और उनके साथियों ने दुकान पर हंगामा शुरू कर दिया।

Read More: Israel Hamas War: स्कूल में पढ़ रहे थे बच्चे, तभी आसामान से बरसने लगे बारूद, थम गई 34 लोगों की सांसें 

युवक ने इस घटना वीडियो भी बनाया था। अमन शर्मा और उनके साथियों ने दुकान पर हंगामा शुरू कर दिया। जिसके बाद इसकी सूचना पर इंदिरापुरम थाना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दुकान संचालक को हिरासत में लेकर इंदिरापुरम थाने ले गई। उधर, इस हंगामे के बाद फूड सेफ्टी विभाग की टीम भी शॉप पर पहुंची और समोसे का सैंपल लेकर जांच के लिए भेजा।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो