The young man tortured the student after having sex with her

पहले युवक ने छात्रा के साथ बनाया संबंध.. फिर इस्लाम कबूलने के लिए करने लगा टॉर्चर, तंग आकर पीड़िता ने उठाया ये खौफनाक कदम

Yuvak made a relationship with girl student : समुदाय विशेष के एक युवक ने उनकी बेटी को प्यार का झांसा दिया छात्रा के साथ संबंध बनाया।

Edited By :   Modified Date:  October 7, 2024 / 01:45 PM IST, Published Date : October 7, 2024/1:45 pm IST

संभल। Yuvak made a relationship with girl student : यूपी के संभल से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जहां पॉलिटेक्निक की पढ़ाई कर रही एक छात्रा को ब्लैकमेल कर इस्लाम कबूल करने का दवाब बनाया गया। जिसके बाद परेशान छात्रा ने अपने घर में सुसाइड कर लिया है। पुलिस ने आरोपी कि शिनाख्त कर उसके खिलाफ शिकायत दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

read more : Hema Malini in Durga Mahotsav : बीजेपी सांसद हेमा मालिनी ने दुर्गा महोत्सव में दी प्रस्तुति, लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला भी रहे मौजूद, देखें वीडियो 

छात्रा के साथ संबंध बनाकर बनाया अश्लील वीडियो

Yuvak made a relationship with girl student : जिला संभल में युवक द्वारा ब्लैकमेलिंग से परेशान एक छात्रा ने सुसाइड कर लिया है। छात्रा की मां ने आरोपी के उपर आरोप लगाया है कि समुदाय विशेष के एक युवक ने उनकी बेटी को प्यार का झांसा दिया छात्रा के साथ संबंध बनाया और उसका अश्लील वीडियो बनाकर उसके ऊपर धर्म परिवर्तन व निकाह करने के लिए दबाव बना रहा था जिससे उनकी बेटी काफी दिनें से परेशान थी और आखिर में रविवार के दिन अपने कमरे में फांसी लगाकर जान दे दी। छात्रा की मां ने लव जिहाद का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज की है, शिकायत मिलते ही पुलिस ने मामला की जांच शुरू कर दी है। हालांकी पुलिस ने अभी तक लव जिहाद के मामले पर कोई टिप्पणी नहीं की है और मामले की जांच में लगी है।

 

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल करने की दी धमकी

आरोपी द्वारा छात्रा का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल करने की धमकी देकर उसपर धर्म परिवर्तन का और उससे निकाह करने का दबाब बनाया जा रहा था,जिससे परेशान होकर छात्रा ने रविवार कि सुबह अपने कमरे में फंदे पर लटक कर जान दे दी थी। छात्रा की मां ने पुलिस को दी शिकायत में अपने परिवार के लिए पुलिस द्वारा सुरक्षा की मांग की है साथ ही आरोपी के घर पर बुलडोजर एक्शन की भी मांग की।

रविवार की सुबह छात्रा ने अपने कमरे में फंदे पर लटक कर जान दे दी थी घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन दरवाजा अंदर से बंद था जिसके बाद पुलेस ने दरवाजा तोड़कर शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम कराया। पुलिस के मुताबिक मृत छात्रा की मां की तहरीर के आधार पर संबंधित धाराओं में केस दर्ज किया गया है। संभल एसपी कृष्ण कुमार बिश्नोई के मुताबिक आरोपी की पहचान मृत छात्रा के मुहल्ले में रहने वाले युवक काशिफ के रूप में हुई है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp