Professor's wife turned out to be a Muslim| खुल गए पत्नी के सारे राज

Patni Ka Kand : अलमारी खोलते ही खुल गए पत्नी के सारे राज..! पति से छुपा रखी थी इतनी बड़ी सच्चाई, मामला जानकर उड़ जाएंगे होश

Professor's wife turned out to be a Muslim: एक प्रोफेसर ने अपनी ही पत्नी पर धोखा देने का आरोप लगाते हुए FIR दर्ज करवाई है।

Edited By :   Modified Date:  June 29, 2024 / 03:19 PM IST, Published Date : June 29, 2024/3:19 pm IST

Professor’s wife turned out to be a Muslim : प्रयागराज। उत्तरप्रदेश के प्रयागराज से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां सेंट्रल यूनिवर्सिटी के एक प्रोफेसर ने अपनी ही पत्नी पर धोखा देने का आरोप लगाते हुए FIR दर्ज करवाई है। प्रोफेसर साहब अपनी बीवी से अब तलाक चाहते हैं। बता दें कि प्रोफेसर को शादी के 13 सालों बाद पता चला कि उनकी पत्नी मुस्लिम है। पत्नी की सच्चाई खुलने के बाद उन पर टॉर्चर बढ़ने की बात भी कही गई है।

read more : Rahul Gandhi On Ladakh Tank Accident: सेना के पांच जवानों की शहादत पर राहुल गांधी ने जताई संवेदना, कहा- दुख की इस घड़ी में हम उनके साथ 

दरअसल, इलाहाबाद यूनिवर्सिटी के एसोसिएट प्रोफेसर ने अपनी पत्नी पर गंभीर धाराओं में केस दर्ज कराया है। उनका आरोप है कि पत्नी ने उनके साथ वैवाहिक धोखाधड़ी, प्राणघातक हमला, शारीरिक और मानसिक क्रूरता दिखाने के साथ फर्जी मामले में फंसाने की कोशिश की। सबसे हैरान करने वाली बात तो यह है कि प्रोफेसर को शादी के 13 साल बाद पता चला कि उनकी पत्नी हिन्दू नहीं, मुस्लिम है।

 

प्रोफेसर ने पत्नी, सास और ससुर पर सिविल लाइंस थाने में केस दर्ज कराया है। प्रोफेसर ने आरोप लगाया है कि उनसे धर्म परिवर्तन की बात छिपाकर शादी की गई। विरोध करने पर उत्पीड़न किया जा रहा है। उन्हें जान से मारने की धमकी दी जा रही है। सोशल मीडिया पर फर्जी फोटो डालकर बदनाम किया जा रहा है। पुलिस ने इस मामले में धोखाधड़ी, मारपीट समेत अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर जांच कर रही है।

शादी के 13 सालों के खुला पत्नी का राज

आरोप लगाया कि पत्नी के कुंवारे होने के झूठ में उसके घरवाले भी शामिल थे और सभी ने मिलकर पहली शादी की बात छिपाकर उनकी शादी करवा दी थी। शादी के बाद से ही पति पत्नी के रिश्ते ठीक नहीं थे। उसी दौरान प्रोफेसर की पत्नी ने अपनी सास के साथ इतना विवाद किया कि बेटे को मां से अलग रहना पड़ा। एक महीने पहले पत्नी की अलमारी में मिले कुछ डॉक्यूमेंट्स से उन्हें यह बात पता चली तो उनके होश उड़ गए। जब उन्होंने इस बारे में पत्नी से सवाल किया तो वह उन्हें झूठे केस में फंसाने की धमकी देने लगी। इसी से तंग आकर प्रोफेसर ने थाने में मामला दर्ज करवाया।

सच्चाई सामने आते ही करने लगी टॉर्चर

प्रोफेसर ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया कि महिला 2012 से उनका टॉर्चर कर रही है। छोटी-छोटी बातों पर आत्महत्या की धमकी और प्रयास से उनके साथ रहना मुश्किल हो गया है। प्रोफेसर ने आरोप लगाया है कि पत्नी ने दो बार लैपटॉप पटक कर तोड़ दिया। यूनिवर्सिटी जाकर मुझे बदनाम करने की धमकी देती है। अपने व्हाट्सएप स्टेटस और फेसबुक पर सहकर्मियों और छात्राओं के साथ के फर्जी स्क्रीनशॉट लगाकर बदनाम करती है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp