Minister Smriti Irani fulfilled the promise

Smriti Irani New House: अमेठी की जनता को अब नहीं जाना पड़ेगा दिल्ली, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने पूरा किया वादा

Smriti Irani New House: सांसद स्मृति ईरानी के नव नवनिर्मित आवास का गृह प्रवेश कार्यक्रम गुरुवार को वैदिक मंत्रोच्चारण के साथ पूरे विधि विधान

Edited By :   Modified Date:  February 22, 2024 / 09:40 PM IST, Published Date : February 22, 2024/9:36 pm IST

नई दिल्ली : Smriti Irani New House: केंद्रीय मंत्री व अमेठी सांसद स्मृति ईरानी के नव नवनिर्मित आवास का गृह प्रवेश कार्यक्रम गुरुवार को वैदिक मंत्रोच्चारण के साथ पूरे विधि विधान से संपन्न हुआ। स्मृति ने अपने पति जूबिन ईरानी के साथ सिर पर कलश रख कर नव निर्मित घर में प्रवेश किया। इसी के साथ गृह प्रवेश की दो दिवसीय पूजा पूरी हुई। यह घर आधुनिक सुविधाओं से लैस है। महाकालेश्वर मंदिर उज्जैन से आए आशीष जी महाराज ने सभी वैदिक क्रिया कर्म संपन्न करवाया। गृह प्रवेश के प्रीतिभोज में आम व खास दोनों ही जुटे।

यह भी पढ़ें : Smriti Irani New House: सिर पर कलश रख पति के साथ केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने किया नए घर में प्रवेश, जनता से किया वादा हुआ पूरा 

गृह प्रवेश के कार्यक्रम में लगा दिग्गजों का जमावड़ा

Smriti Irani New House:  नव नवनिर्मित आवास के गृह प्रवेश के कार्यक्रम में दिग्गज नेताओं का जमावड़ा लगा रहा। वहीं कार्यक्रम में पहुंची मालिनी अवस्थी भजन गाकर नृत्य प्रस्तुत किया। इस दौरान अमेठी जनपद मुख्यालय गौरीगंज स्थित मेदन मवई गांव में उनके आवास पर केंद्र और उत्तर प्रदेश के मंत्रियों का जमावड़ा दिनभर देखने को मिला और मालिनी अवस्थी ने भजन गाकर नित्य प्रस्तुत किया। वहीं गृह प्रवेश कार्यक्रम में आए विधानसभा अध्यक्ष सतीश माना, केंद्रीय मंत्री दानिश आजाद और प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने बताया कि केंद्रीय मंत्री व अमेठी सांसद का किया गया अमेठी वासियों से वादा आज पूरा हो गया है।

क्योंकि जिस प्रकार से अभी तक लोगों को अपनी शिकायतों के निराकरण के लिए केंद्रीय मंत्री व अमेठी सांसद स्मृति ईरानी से मिलने के लिए दिल्ली जाना पड़ता था। आज उन्हीं लोगों के लिए अब दिल्ली जाने की जरूरत नहीं है, क्योंकि सांसद आवास उनके खुद के लोकसभा में बनकर तैयार हो चुका है और अब अमेठी की जनता से उनकी सांसद स्मृति ईरानी अपने आवास पर मुलाकात करेंगी और लोगों की जरूरत को देखतें हुए और लोगों की शिकायतों को देखतें हुए इसका जल्द से जल्द निराकरण करने की कोशिश में निरंतर लगी रहेगी।

यह भी पढ़ें : Train Accident In Odisha : ओडिशा में एक और बड़ा रेल हादसा, वीडियो देख दहल जाएगा आपका दिल 

स्मृति ईरानी ने पूरा किया जनता से किया वादा

Smriti Irani New House:  जिस प्रकार से लोकसभा के चुनाव में उन्होंने अमेठी की जनता से यह वादा किया था कि अगर अमेठी की जनता उन्हें अपना मानती है और उन्हें अपना सांसद बनाती है तो अमेठी की जनता के लिए परिवार के सदस्य की तरह वह हमेशा कार्यरत रहेगी।

क्योंकि देखा जाए तो आज अमेठी उनका घर है और हमेशा से ही उनका घर रहेगा। बात राजनीति की कि जाए तो यह अलग बातें हैं मगर अमेठी के लोग उन्हें अपने परिवार का सदस्य मान चुके है, जिसको लेकर अमेठी की जनता उनके अपने लोग हैं। अपने लोगों के लिए कार्य करना कोई राजनीतिक पैठ नहीं है बल्कि उनका दायित्व है।

जिसको लेकर वह आज अमेठी की जनता के लिए समर्पण भाव से लगी हुई है ताकि लोगों को इस बात से जरा सा भी दुख नहीं होना चाहिए कि अमेठी से किया गया वादा उन्होंने पूरा नहीं किया बल्कि उन्होंने अपने वादे को पूर्ण करने के लिए कोई कोशिश कर निरंतर अमेठी वासियों के बीच में रहने का संकल्प बना लिया।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp