MLA Mahesh Trivedi got angry on the officers | Kanpur Death case

अफसरों पर जमकर भड़के विधायक, कहा ‘मुर्गा बनाएंगे, उठक-बैठक कराएँगे’, जलभराव से हुई थी मौत

Edited By :   Modified Date:  June 29, 2023 / 04:07 PM IST, Published Date : June 29, 2023/4:07 pm IST

कानपुर: चक्रवाती तूफ़ान बिपरजॉय के दौरान उत्तर प्रदेश के कानपुर में नगर निगम की लापरवाही सामने आई थी। यहाँ के जूही खलवा अंडरपास में भारी जल भराव हुआ था। इस जल भराव में एक डिलीवरी बॉय समेत दो लोगों की डूबकर मौत हो गई थी। इसके अलावा यहां पानी का भराव इतना अधिक था कि दो कारें में उसमे समा गई थी। (MLA Mahesh Trivedi got angry on the officers) निगम की इस लापरवाही से सीधे योगी सरकार के कार्यशैली पर सवाल उठने लगे थे। इस घटना ने चक्रवाती तूफ़ान से निबटने के सरकारी दावों की भी पोल खुल गई थी।

सियान जतन क्लिनिक योजनाः बुजुर्गों को घर पर ही मिल रहा उपचार, जय हो भूपेश सरकार

उठक-बैठक कराएँगे

इसी सम्बन्ध में कानपुर के किदवई नगर से बाहुबली भाजपा विधायक महेश त्रिवेदी ने अपने आवास पर कानपुर नगर निगम के अफसरों को तलब किया था। अफसर जैसे ही उनके आवास पर पहुंचे, जलभराव से हुई मौतों पर वह भड़क गए।उन्होंने अफसरों को जमकर खरी खोटी सुनाई। बेहद नाराज नजर आ रहे महेश त्रिवेदी ने अफसरों को यह तक कह डाला की वह उन्हें मुर्गा बनाएंगे, उठक-बैठक कराएँगे और उनकी बेइज्जती करेंगे।

केंद्रीय मंत्री का फूटा गुस्सा, बहिष्कार कर पुलिस सेवाएं लेने से किया इंकार, कहा- “पुलिस की कार्यप्रणाली से हूं नाखुश”

निगम आयुक्त ने बंद किया फोन

दरअसल भाजपा विधायक का गुस्सा इस बात को लेकर और भी ज्यादा था क्योंकि उन्होंने अपनी बैठक में नगर निगम के आयुक्त शिवशरणप्पा जी एन को भी बुलाया था, (MLA Mahesh Trivedi got angry on the officers) लेकिन वह नहीं पहुंचे। इतना ही नहीं बल्कि जब विधायक ने उन्हें फोन लगाया तो उन्होंने अपना फोन बंद कर दिया। उन्होंने यह कहते हुए अपना फोन बंद कर दिया कि वह बीमार है। जिसके बाद वहां पहुंचे अफसरों पर विधायक ने अपना गुस्सा उतारा।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें