young man raped a cow calf

Crime News: इस दरिंदे ने पार की इंसानियत की सारी हदें, इंसान तो छोड़िए..गाय की बछिया को बनाया हवस का शिकार

young man raped a cow calf: इस दरिंदे ने पार की इंसानियत की सारी हदें, इंसान तो छोड़िए..गाय की बछिया को बनाया हवस का शिकार

Edited By :   Modified Date:  August 26, 2024 / 02:16 PM IST, Published Date : August 26, 2024/2:16 pm IST

मथुरा: young man raped a cow calf कहा जाता है कि इंसान नशे में होश खो बैठता है। नशे की हालत में कुछ ऐसा कांड कर देता है कि भुगतना खुद को पड़ता है। ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के कृष्ण जन्म भूमि मथुरा से सामने आया है। जहां एक युवक ने नशे की हालत में मानवता को शर्मशार कर दिया। इस शख्स ने पहले शराब पी और फिर नशे में 3 महीने की बछिया के साथ कुकर्म किया। पुलिस ने हैवान आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Read More: CG News : तेज रफ्तार का कहर, अनियंत्रित कार ने एक साथ 12 गाड़ियों को मारी टक्कर, बाल-बाल बचा सांसद का काफिला 

young man raped a cow calf मिली जानकारी के अनुसार, घटना जमुनापार थाना क्षेत्र की है जहा रोशन विहार कालोनी में नशे में धुत्त युवक ने इस शर्मनाक वारदात को अंजाम दिया। मामले का खुलासा तब हुआ जब रोशन विहार कॉलोनी में रहने वाले हरिश्चंद्र ने अपनी गायों को चारा डालने के लिए गया था। इसी दौरान देखा कि वहां बैठी 3 महीने की बछिया लहू लुहान हो गई थी। यह नजारा देखकर उसके होश उड़ गए। उसके गुप्तांग से खून बहने लगा। जिसके बाद हरिश्चंद्र ने जांच पड़ताल की तो पता चला वहां रहने वाले एक बॉबी नाम के युवक ने इस शर्मनाक घटना को अंजाम दिया है।

Read More: Krishna Janmashtami 2024: ‘नन्द के आनंद भयो, जय कन्हैया लाल की’, देशभर में आज कृष्ण जन्माष्टमी की धूम, मंदिरों में उमड़ी भक्तों की भीड़ 

जिसके बाद नाराज मालिक हरिश्चंद्र इसकी शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने इस शिकायत को संज्ञान में लेते हुए तुरंत एक्शन लिया और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। घटना के संबंध में जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि तीन माह की बछिया से कुकर्म का मामला सामने आया है। बछिया मालिक की शिकायत पर बॉबी नामक एक युवक को गिरफ्तार किया गया है। उसने शराब के नशे में बछिया के साथ कुकर्म किया था। गिरफ्तारी के बाद पूछताछ में युवक ने कुकर्म करने की बात मान ली है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो