Maulana Tauqeer Raja demanded a ban on RSS

Maulana Tauqeer Raza: “हमें अपने मस्जिदों और दरगाहों को बचाना है, RSS, VHP और बजरंग दल आतंकी संगठन, पाबंदी लगाई जानी चाहिए”

अब वक्फ बोर्ड भ्रष्ट संस्था बन गई है। वक्फ की ज़मीनों का फायदा गरीब, बेवा, मासूम, यतीमों को होना चाहिए लेकिन उसका फायदा कुछ ही लोगों को हो रहा है...।

Edited By :   Modified Date:  September 4, 2024 / 08:00 PM IST, Published Date : September 4, 2024/7:56 pm IST

Maulana Tauqeer Raja demanded a ban on RSS :लखनऊ: वक़्फ़ बोर्ड के मसले पर भले ही केंद्र सरकार ने अपने कदम रोक लिए हो और बिल की समीक्षा के लिए उसे जेपीसी को भेज दिया हो लेकिन केंद्र सरकार के इस कदम से समुदाय के नेताओं में उपजा गुस्सा शांत होने का नाम नहीं ले रहा हैं। न्यूज एजेंसी एएनआई से हुई बातचीत में इत्तेहाद-ए-मिल्लत काउंसिल (आईएमसी) के प्रमुख मौलाना तौकीर रजा ने राष्ट्रीय स्वयं सेवक, विश्व हन्दू परिषद् और बजरंग दल को देश की शांति के लिए खतरा बताया। उन्होंने इन संगठनों को आतंकी संगठन बताते हुए हुकूमत से मांग किया कि इन पर तत्काल प्रतिबंध लगाया जाये।

Read Also: Sahara Refund Latest News : निवेशकों के लिए खुशखबरी..! सहारा रिफंड को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने ​सुनाया ये फैसला, अब जल्द मिलेगा फंसा हुआ पैसा

मौलाना तौकीर रज़ा ने कहा कि, आरएसएस, विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल पर प्रतिबंध लगाया जाना चाहिए। अगर सरकार देश में शांति, सद्भाव और समृद्धि चाहती है, तो उसे ऐसे आतंकवादी संगठनों पर प्रतिबंध लगाना चाहिए।

Read This: सीएम डॉ. मोहन यादव के पिता का अंतिम संस्कार, शोक यात्रा में शामिल हुए कई दिग्गज नेता

भड़काना असली मकसद: VHP

Maulana Tauqeer Raja demanded a ban on RSS विश्व हिंदू परिषद के राष्ट्रीय प्रवक्ता विनोद बंसल ने इत्तेहाद-ए-मिल्लत काउंसिल के प्रमुख तौकीर रजा के बयान पर कहा “तौकीर रजा का नाम सुनते ही लोगों को पता चल जाता है कि वह मौलाना होने का दावा तो करता है लेकिन उसका असली उद्देश्य केवल भड़काना है। इस्लामी जिहादी ताकतों को भड़काना, आतंकवाद को प्रेरित करना और मानसिक तथा विभिन्न प्रकार की सहायता देना मौलाना की फितरत में है।”

वक्फ बोर्ड भ्रष्ट संस्था: शाज़िया

Maulana Tauqeer Raja demanded a ban on RSS भाजपा नेता शाजिया इल्मी ने कहा “तौकीर रजा खान को कोई गंभीरता से नहीं लेता। वह ज़हरीली बातें कहने के लिए जाने जाते हैं। अब वक्फ बोर्ड भ्रष्ट संस्था बन गई है। वक्फ की ज़मीनों का फायदा गरीब, बेवा, मासूम, यतीमों को होना चाहिए लेकिन उसका फायदा कुछ ही लोगों को हो रहा है..”

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp