Govt eemployees salary and pension payment before dhanteras order issued

Salary and Pension Before Dhanteras: लीजिये आ गया आदेश.. सरकारी कर्मचारी कर पाएंगे जमकर खरीदारी.. दीवाली से पहले खातों में गिरेगी सैलरी..

Govt eemployees salary and pension payment before dhanteras order issued केंद्र ने महंगाई भत्ते में तीन प्रतिशत के इजाफे की घोषणा पहले ही कर दी है। इसके साथ ही 1 जुलाई से देय महंगाई भत्ते की दर अब 50 प्रतिशत से बढ़कर 53 प्रतिशत हो गई है।

Edited By :   Modified Date:  October 22, 2024 / 04:07 PM IST, Published Date : October 22, 2024/4:07 pm IST

Govt eemployees salary and pension payment before dhanteras order issued: लखनऊ: उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ की सरकार ने अपने शासकीय कर्मचारियों और पेंशन धारकों को दीवाली के पहले बड़ी सौगात दी है। जानकारी के मुताबिक अक्टूबर माह का वेतन दिवाली से पहले ही मिल जाएगा। इस बारे में एसीएस दीपक कुमार ने विधिवत आदेश जारी कर दिया है।

National Water Awards Ceremony 2024: छत्तीसगढ़ की मासुलपानी पंचायत को जल संरक्षण में उत्कृष्ट योगदान के लिए मिला द्वितीय पुरस्कार, केंद्रीय जलमंत्री ने किया पुरस्कृत 

Uttar Pradesh Govt Latets News

Govt eemployees salary and pension payment before dhanteras order issued: सामान्य प्रशासन विभाग की ओर से जारी किये गए आदेश में बताया गया है कि, 31 अक्टूबर को दीपावली, 2 नवम्बर को गोवर्धन पूजा और 3 नवम्बर को भाई दूज तथा चित्र गुप्त जयंती के त्योहार का सार्वजनिक अवकाश होने के कारण राज्यपाल ने समस्त राज्य कर्मचारियों और सहायता प्राप्त शिक्षण एवं प्राविधिक शिक्षण संस्थाओं, शहरी स्थानीय निकायों तथा कार्य प्रभारित कर्मचारियों को वेतन एवं उत्तर प्रदेश के कोषागारों से पेंशन प्राप्त करने वाले पेंशनरों/पारिवारिक पेंशनरों को अक्टूबर 2024 का वेतन एवं पेंशन/पारिवारिक पेंशन का भुगतान 30 अक्टूबर को किए जाने की स्वीकृति प्रदान की है।

PM Modi Russia Visit: 16वें ब्रिक्स शिखर सम्मेलन में भाग लेने रूस पहुंचे पीएम मोदी, भारतीय समुदाय के लोगों ने किया भव्य स्वागत 

महंगाई भत्ते से दोगुनी हुई खुशियां

Govt eemployees salary and pension payment before dhanteras order issued: ज्ञात हो कि जल्द ही उत्तर प्रदेश के सरकारी कर्मचारियों और पेंशन धारकों के लिए डीए में बढ़ोत्तरी का ऐलान भी किया जाना है। केंद्र ने महंगाई भत्ते में तीन प्रतिशत के इजाफे की घोषणा पहले ही कर दी है। इसके साथ ही 1 जुलाई से देय महंगाई भत्ते की दर अब 50 प्रतिशत से बढ़कर 53 प्रतिशत हो गई है। राज्य की योगी सरकार जल्द इस संबंध में आदेश जारी कर सकती है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो