Congress Protest Againts Surya Pratap Shahi | Arhal Dal Latest Rate in India

Surya Pratap Shahi Statement: क्या आपको भी चाहिए 100 रु./किलो में सस्ता दाल?.. यहां लगाया गया होर्डिंग, जानें क्या है पूरा माजरा..

बता दें कि भाजपा सरकार लगातार महंगाई के मुद्दे पर जनता और विपक्ष के निशाने पर है। कांग्रेस का कहना है कि मंत्री जी जनता की गरीबी और मुश्किलों का मजाक बना रहे हैं।

Edited By :   Modified Date:  July 11, 2024 / 07:58 PM IST, Published Date : July 11, 2024/7:58 pm IST

Surya Pratap Shahi Statement on Arhar Dal : लखनऊ: ‘100 रुपये से कम में दाल लेने के लिए सम्पर्क करें, सूर्या प्रताप शाही, कृषि मंत्री उत्तर प्रदेश’.. दराल ये दावा हम नहीं कर रहे बल्कि यह होर्डिंग उत्तर प्रदेश कांग्रेस कार्यालय के बाहर लगाया गया है। तो सवाल उठता हैं कि क्या वास्तव में यूपी के कृषि मंत्री 100 रुपये से कम में दाल मुहैय्या करा रहे है या फिर यह सरकार और उनके मंत्री पर तंज है?

Jio New Recharge Plan: जियो यूजर्स की मौज… कंपनी ने पेश किए ये दो धांसू प्लान्स, 1 महीने की वैलिडिटी के साथ मिलेंगे कई बेनिफिट्स

Congress Protest Againts Surya Pratap Shahi

पिछले कुछ समय से विपक्ष लगातार बढ़ रही महंगाई और बेरोजगारी सरीखे मुद्दे को लेकर केंद्र और राज्य की भाजपा सरकार के खिलाफ मुखर है। विपक्ष का आरोप है कि सरकार की गलत नीतिओं के चलते हर दिन जरूरी सामानों के दाम बढ़ रहे है। वही अब इन आरोपों के बीच योगी के कृषि मंत्री ने उनके सरकार की मुश्किलें और भी बढ़ा दी हैं।

Arhal Dal Latest Rate in India

दरअसल बीते दिनों लखनऊ में प्रेसवार्ता के दौरान यूपी सरकार के मंत्री सूर्य प्रताप शाही ने बयान दिया था कि प्रदेश में कहीं भी दाल 100 रुपये से अधिक में नहीं है और जब उनसे पूछा गया कि कहां पर सौ रुपये दाल मिल रही है तो वह हंसने लगे। इसे लेकर कांग्रेस ने भाजपा सरकार पर निशाना साधा है। कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष शरद शुक्ला ने पार्टी के प्रदेश कार्यालय के बाहर होर्डिंग लगा दी है कि 100 रुपये से कम में दाल लेना हो तो मंत्री जी से संपर्क करें।

CG Mitanin salary : मितानिनों को अब सीधे उनके खाते में मिलेंगे पैसे, कल ऑनलाईन प्रोत्साहन राशि का भुगतान करेंगे सीएम साय

बता दें कि भाजपा सरकार लगातार महंगाई के मुद्दे पर जनता और विपक्ष के निशाने पर है। कांग्रेस का कहना है कि मंत्री जी जनता की गरीबी और मुश्किलों का मजाक बना रहे हैं। इसे लेकर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी भाजपा पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि सरकार में बैठे लोग झूठ के दम पर सरकार चलाना चाहते हैं। वह जमीनी हकीकत से दूर हैं। महंगाई बढ़ाने के लिए भाजपा जिम्मेदार है क्योंकि वो अपने लोगों को मुनाफा कमाने दे रहे हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers