love affair news: sas and bahu beat up the young man

love affair news: मैसेज भेजकर मिलने बुलाया था युवक, बहू के साथ पहुंच गई सास भी, फिर दोनों उतारा प्यार का नशा

love affair news: मैसेज भेजकर मिलने बुलाया था युवक, बहू के साथ पहुंच गई सास भी, फिर दोनों उतारा प्यार का नशा

Edited By :   Modified Date:  October 11, 2024 / 02:21 PM IST, Published Date : October 11, 2024/2:21 pm IST

जालौन: love affair news उत्तर प्रदेश के जालौन से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहां एक मनचले ने एक महिला को रोजाना फोन पर मैसेज करता था। इतना ही ने मनचले आशिक ने महिला ने मिलने की जीद भी करता था। जिससे महिला पूरी तरह से परेशान हो गई और परेशान होकर इस बात की जानकारी अपनी सास को दी। जिसके बाद सास और बहू ने प्लान बनाया और फिर बहु ने युवक को मिलने बुलाई। वहां सास भी पहुंच गई। जिसके बाद दोनों ने मिलकर मनचले आशिक की पिटाई कर दी।

Read More: मिथुन समेत इन पांच राशि के जातकों को आज मिलेगी बड़ी खुशखबरी, मां सिद्धिदात्री का मिलेगा आशीर्वाद 

love affair news मिली जानकारी के अनुसार, पूरा मामला उरई कोतवाली क्षेत्र के बघौरा मोहल्ले का है। महिला के अनुसार, युवक पिछले कई दिनों से विवाहिता को परेशान करता था और मिलने की जीद करता था। नहीं मिलने पर युवक महिला को लगातार धमकी भी देता था। जिससे महिला पूरी तरह से परेशान हो गई थी। जिसके बाद महिला ने इसकी जानकारी अपनी सास को दी। दोनों ने युवक को मिलने के लिए बुलाया। फिर बीच सड़क पर उसकी चप्पल, लात-घूंसों और थप्पड़ों से पिटाई कर दी।

Read More: Pune Hit And Run Case : तेज रफ़्तार ऑडी ने फूड डिलीवरी बॉय को मारी टक्कर, इलाज के दौरान हुई मौत, वीडियो आया सामने

युवक की पिटाई को देखते ही देखते भीड़ ​इकट्टा हो गई। ​लोगों ने इस घटना का वीडियो अपने मोबाइल पर बना लिया। अब वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। फिलहाल महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उसके खिलाफ कार्रवाई कर रही है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो