Nagar Panchayat president slapped SDM

Video : ईंट भट्टे की जांच करने पहुंचे SDM साहब.. नगर पंचायत अध्यक्ष ने जड़ दिया जोरदार थप्पड़, फिर जमकर हुई तू तू मैं मैं.. देखें वीडियो

Nagar Panchayat president slapped SDM : नगर पंचायत अध्यक्ष चमन खां ने SDM के थप्पड़ मार दिया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Edited By :   Modified Date:  October 19, 2024 / 08:53 AM IST, Published Date : October 19, 2024/8:53 am IST

जुम्मन कुरैशी/कासगंज। यूपी के कासगंज में नगर पंचायत अध्यक्ष चमन खां ने SDM के थप्पड़ मार दिया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। अध्यक्ष के ईट भट्ठे पर SDM जांच के लिए गए थे। SDM और नेताजी के बीच आपस में बातचीत हो रही थी बातचीत के दौरान चेयरमैन ने SDM को थप्पड़ मार दिया।

read more : Sehore Latest News : नमकीन फैक्ट्री में लगी भीषण आग.. मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम, लाखों रुपए का सामान जलकर खाक 

दरअसल, यह पूरा मामला कासगंज जनपद की तहसील पटियाली क्षेत्र के बल्लूपुर रेलवे स्टेशन के निकट लगे AAB ईट भट्टा का है। तहसील पटियाली के SDM कुलदीप सिंह लेखपाल के साथ ईट भट्ठा पर पहुंचे थे। तभी पास में जेसीबी मशीन से खनन हो रहा था। एसडीएम की नजर जेसीबी पर पड़ी तभी SDM कुलदीप सिंह ने मिट्टी खनन को रुकवाया। तभी वहां नेताजी चमन खां की एंट्री हो जाती है और दोनों में कहासुनी होती है। उसके बाद भट्ठा मालिक व नगर पंचायत अध्यक्ष चमन खां ने SDM के थप्पड़ मार दिया, फिर उन दोनों में काफी गाली गलौज होती है।

एक वीडियो में नगर पंचायत अध्यक्ष चमन खां 10 लाख रुपए रिश्वत लेने का SDM पर आरोप लगा रहे है। और दूसरी वीडियो में एसडीएम कह रहे हैं कि उल्टा काम करवाएगा रुक रुक। अब देखने वाली बात यह होगी कि प्रशासन इस मामले में क्या कदम उठाता है।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो