Train Accident Conspiracy Update

Train Accident Conspiracy Update : बड़े ट्रेन हादसे की साजिश..मिठाई के डिब्बे में मिला बारूद, कन्नौज की मिठाई दुकान का है बॉक्स, जांच में जुटी पुलिस

Train Accident Conspiracy Update : उत्तर प्रदेश के कानपुर से एक बड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है। यहां ट्रेन हादसे की साजिश रची गई।

Edited By :   Modified Date:  September 9, 2024 / 11:59 AM IST, Published Date : September 9, 2024/11:59 am IST

कानपुरः Train Accident Conspiracy Update : उत्तर प्रदेश के कानपुर से एक बड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है। यहां ट्रेन हादसे की साजिश रची गई। शिवराजपुर इलाके में रविवार की रात अनवरगंज-कासगंज रूट पर रेलवे लाइन पर किसी ने गैस सिलेंडर रख दिया था। इंजन के सिलेंडर से टकराने पर जोरदार धमाका हो गया। फिलहाल, किसी नुकसान की सूचना नहीं है। घटनास्थल पर पेट्रोल से भरी बोतल, माचिस और एक संदिग्ध झोला मिला है। उसमें बारूद और माचिस रखा हुआ था।

read more : idisha Latest News : बेतवा में डूबे सभी 5 लोगों के शव बरामद..राज्य सरकार ने किया मुआवजे का ऐलान, जानें कैसे हुई ये घटना

कानपुर ट्रेन हादसे में मिठाई के डिब्बे में मिला बारूद

Train Accident Conspiracy Update : बता दें कि कानपुर ट्रेन हादसे में जिस मिठाई के डिब्बे में बारूद मिला है वह डिब्बा कन्नौज के छिबरामऊ सियाराम मिठाई स्वीट्स का बताया जा रहा है। जिसके बाद पुलिस टीम सियाराम मिठाई की दुकान पर पहुंची। पुलिस अपने साथ DBR भी ले गई। हालांकि पुलिस इस मामले में बारिकी से छानबीन कर रही है।

 

मिली जानकारी के अनुसार सरजापुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत रविवार देर श्याम करीब 8:30 बजे के आसपास कानपुर से भिवानी जा रही कालिंद्री एक्सप्रेस 14117 ने जैसे ही मुंडेरी क्रॉसिंग को पार किया वैसे ही एक एलपीजी सिलेंडर ट्रेन से टकरा गया। काफी तेज धमाका होने पर लोको पायलट ने ट्रेन को तुरंत वहीं पर रोक दिया। बताया जा रहा है कि इस हादसे के बाद करीब आधे घंटे तक ट्रेन खड़ी रही वही लखनऊ से बांद्रा टर्मिनस के लिए जा रही लखनऊ बांद्रा एक्सप्रेस को बिल्हौर स्टेशन पर ही रोक दिया गया।

 

हादसे के बाद चालक ने तत्काल इसकी सूचना रेलवे के कर्मचारियों को दी सूचना मिलते ही रेलवे के अवसर और कमिश्नरेट पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे। डीसीपी वेस्ट राजेश कुमार सिंह ने जब घटनास्थल के आसपास निरीक्षण शुरू किया तो महज कुछ दूरी पर ही पुलिस को एक एलपीजी सिलेंडर और उसके बाद कुछ दूरी पर माचिस और पेट्रोल की बोतल भी बरामद हुई। पुलिस ने फॉरेंसिक टीम की मदद से इन सभी चीजों को खर्चे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है इसके साथ ही पुलिस ने इस मामले की जांच पड़ताल की शुरू कर दी है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsAp